प्रेम राशिफल : 01 जनवरी 2020 , बुधवार इन 8 राशियों के लिए रहेगा खास

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

सिंह, धनु राशि :

आपको अपने पार्टनर के करीब आने के लिए थोडा नम्र और ख्याल रखने वाला बनना होगा | वह इस समय किसी बहुत महत्वपूर्ण मुद्दे पर काम कर रहे हैं | आपको उन्हें प्रेरणा और हिम्मत देने की जरुरत है ताकि वह आपके साथ अपनी सब बातें बाँट सके | अगर आप इस वक़्त उनका साथ देते हैं तो इससे आपके रिश्ते पर लम्बे समय तक टिकने वाला प्रभाव पड़ेगा |आपका ध्यान अपने रिश्तों पर छाये हल्केपन एवं बोरियत को दूर करने पर जायेगा। आप दोनों ठंडे दिमाग से इस विषय पर विचार करें। सकारात्मक विचारों के फलस्वरूप आप अपने रोमांस को वापिस लाने में कामयाब साबित होंगे। इस चेष्टा के नतीजे आपको आश्चर्यचकित कर देंगें।

कन्या, मीन राशि : 

आपको यह समझना होगा कि सीमाएँ एक मर्यादित और स्वस्थ रिश्ते का सबूत हैं | अपने पार्टनर के निजी दायरे में कोई दखलंदाजी करके उसे प्यार और देखभाल का नाम देने की कोशिश न करें | यह भी जरूरी है कि आप अपने पार्टनर को खुद पर नियंत्रण करने की छूट भी न दें क्योंकि इससे भविष्य में आप दोनों के बीच गंभीर समस्याएँ हो सकती हैं |अपने साथी के साथ दिन आप भरपूर चटकारे लेंगे। रोजाना की तनावपूर्ण दिनचर्या से कुछ समय निकाल कर साथ बैठें एवं अपने प्यार को तरो-ताजा कर लें। आपके शारीरिक संबंध बहुत अच्छे नहीं होंगे, तथापि साथ बैठकर कुछ मनोरंजन अवश्य करें।

तुला, कुंभ राशि : 

आपका पार्टनर कुछ अजीब सा व्यवहार करते हुए अजीब सी मांगे रखेगा जिसके पीछे उसके तर्क भी अजीब होंगे | यह समय एक्सपेरिमेंट और कुछ रोमांचक कामों के लिए बहुत अच्छा है हालाँकि जहां तक आपके सम्बन्ध का सवाल है आप हमेशा एक गंभीर आदमी रहे हैं | आपको अपनी अति गंभीर प्रवृति को छोड़कर अपने अन्दर के बच्चे को मजे लेने की छूट देनी होगी | इससे आपका तनाव भी काफी हद तक कम हो जाएगा | आपको अपनी जिम्मेंदारियां निभाने के अतिरिक्त चाहिए कि कुछ समय अपने साथी के साथ रोमांस से भरपूर समय बिताएं। अपने रोजमर्रा के कार्यों के अलावा बाहर पिक्चर देखें, शहर घुमें या बाहर खाने पर जाकर अपने साथी के साथ रोमांटिक समय बिताएं। या, अन्य कोई नया जोश भरा कार्यकलाप करें।

वृश्चिक, मकर राशि :

आप अपने सभी संबंधों को नए सिरे से शुरू करने के लिए तैयार है । इस तरह से पुराने महत्वहीन रिश्ते को भी आप पीछे छोड़ सकेंगे जिनका समय के साथ कुछ महत्व नहीं रह गया है या आप अपने प्रयासों से अपनी मौजूदा रिश्ते को नवीनीकृत करके उसमे प्रेम की ऊर्जा का संचार कर सकते है । आप इस समय ऊर्जा से ओतप्रोत है और आप प्रेम से भरे हुए रिश्ते को अगले स्तर तक ले जायेंगे । आप अपने रिश्तों को रोमांस से भरपूर पायेंगे, जबकि आप एक लंबे समय से साथ-साथ हैं। बच्चों एवं माता-पिता की उपस्थिति के बावजूद भी आप कुछ खास नयापन पायेंगे। अपने रिश्तों में यह आपके रिश्तों की गरमाहट का अच्छा सूचक है, इसे प्रकट करने से ना हिचकिचायें।

कमेंट बॉक्स में श्री गणेश जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



Post a Comment