प्रेम राशिफल : 02 जनवरी से 25 जनवरी तक, जानें क्या लिखा है आपकी किस्मत में

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

आपको अपने साथी के साथ अधिक सहानुभूति के साथ होने की जरूरत है। आपका साथी अत्यधिक तनाव से गुजर रहा है और आपको सिर्फ ये महसूस है की आपके साथी का रवैया आपके प्रति कैसा है और आप उससे किस तरह से प्रभावित हो रहे है । आपको ये याद रखने की जरुरत है की सच्चा प्यार बिना शर्त के होता है और ये समय अपनी चिंता को छोड़कर अपने प्रेमी की चिंता करने का है ।रोमांस से भरपूर दिन एक विशेष दिन साबित होगा। आप और आपका साथी आश्चर्यचकित करने का प्रयास करेंगे। अपने प्यार, मोहब्बत का गर्मजोशी से इजहार करिये, वैसा ही जवाब आपको अपने साथी से मिलेगा। शाम एक यादगार शाम बनेगी।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

आप में सामाजिक ऊर्जा की अधिकता रहेगी और आप अपने साथी के साथ लोगो से मिल सकते है । एकरसता आपके स्वभाव में नहीं है । कुछ नवीन करने की कोशिश करे क्यों की बोरियत आपके सम्भंधो पर हावी होती धिक रही है । व्यावसायिक और कार्य क्षेत्र से संभंधित मामले एक जबरदस्त गति से आगे बढ़ रहे हैं और ऐसा प्रतीत होता है , मानो आप इस बवंडर में फंस गए हैं । आप ध्यान से देखे , आपका साथी किनारे पर आपका इंतजार कर रहा है ।आप चाहे विवाहित हों या अविवाहित, सभी जगह आपको रोमांस से परिपूर्ण मिलेंगी। कुछ अतिरिक्त समय निकालें, जिसमें आप अपनी भावनाओं को अभिव्यक्त कर सकें। यदि आप विवाहित हैं तो किसी अनूठी रोमांटिक हरकत से अपने साथी को आश्चर्यचकित कर दें। आपका साथी वास्तव में आपकी इस चौंका देने वाली हरकत की तारीफ करेगा।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

दिन एकल व्यक्तियों के लिए विशेष रूप से अनुकूल है , जो की एक विशेष व्यक्ति से मिल सकते है ,जो की आपके भविष्य के जीवन में प्रमुखता रखेगा । अगर आप एक रिश्ते में पहले से ही हैं, तो इस बात का संकेत मिल सकता है की ये लम्बा और सच्चा प्यार है या एक मृगतृष्णा भर है । आप एक गंभीर रिश्ते की दिशा में एक कदम उठा सकते है। आप अपने साथी को बाहर घूमने जाने के लिए मना ही लेंगे। आपको चाहिए कि आप किसी ऐतिहासिक स्थान पर जाकर पुरानी यादों को फिर से ताजा करें। जहां पर भी आप जायेंगे वास्तव में वहां आप तरोताजा हो जाएंगे। आपके रिश्ते में भावनात्मक एवं रोमांस से गर्माहट का अनुभव होगा।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

आपका दिन बदलाव , क्रांति और उत्कट भावनाओं के नाम रहेगा | आप अब हाथ पर हाथ धरकर बैठने और किस्मत के भरोसे रहने की बजाय खुद कुछ करना चाहेंगे | आपकी कोशिशें लक्ष्य की ओर केन्द्रित होंगी | आपकी भावनाओं की तीव्रता से आपके पार्टनर भी प्रभावित होंगे | रोमांटिक मामलों में आपको अपने दिल की सुननी चाहिए | ये आपके जीवन को एक नयी दिशा देंगे |आप नकारात्मक विचारों से परिपूर्ण रहेंगे। आपका साथी आपकी रोमांस भरी उम्मीदों पर खरा नहीं उतरेगा। आपको चाहिए कि चल रहे आपसी रिश्ते के बारे में आप कोई निर्णय लें। यदि आप उस रिश्ते को खत्म करना चाहते हैं तो ईमानदारी से अपना इरादा व्यक्त कर दें।

कमेंट बॉक्स में श्री साई राम जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



Post a comment