प्रेम भाग्यफल : 03 दिसंबर से 15 दिसंबर तक, जानें क्या कहते है आपके सितारें

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

इस समय यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप अपने सम्बन्ध को निष्पक्ष होकर जांचें | क्या आप इसे अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार हैं ? इस समय आपको पाने पार्टनर की बजाय अपनी भावनाओं पर ध्यान देना चाहिए और उस उलझन को दूर कर लेना चाहिए जो आपको सामान्य रूप से कई बार महसूस होती है | अब आपको फैसला कर लेना चाहिए कि आप अपने सम्बन्ध को किस दिशा में ले जाना चाहते हैं |आप बिना सोचे समझे कार्य करने के मूड में हैं। आप अपने करीबी से फोन अथवा ई मेल द्वारा संदेशों का आदान प्रदान करेंगे। अपने साथी के पास आप उत्तेजक संदेश भेजकर अपने संबंध में रोमांस बनाए रखने में सफल होंगे।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

कुछ समय से तनाव आपके रिश्ते में पनप रहा है और हो सकता है की इसका असर बाहर दिखने लगे । आपने सारे प्रयास किये लेकिन अब पानी सर के ऊपर से गुजरने लगा है और प्रमुख टकराव होने की संभावना भी है । हालांकि, यह आपका तनाव घटाने में सहायक सिद्ध होगा , जिसने की आपकी बातचीत और संदेशो का आदान प्रदान रोका हुआ था । खुले में वार्तालाप की वजह से आप निर्णायक मोड़ की तरफ मूड सकते है , जो की आपकी रिश्ते की प्रगति के बारे में कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लेने में मदद करेगा ।आपका संबंध बहुत संतुष्टि लाएगा। आपका फायदा अपने प्रेम प्रसंग को बढ़ाने व अनेक मन बहलाने के कामों से गहरा करने में है। अपना प्यार दिखाने के लिए किसी खास दिन का इंतजार ना करें। अपने संबंध के लिए हर दिन को खास दिन बनाएं।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

आपको अपने साथी की शारीरिक या भावनात्मक रूप से चाह है जो की आपसे दूर है । शारीरिक दूरी को पाटना मुश्किल है पर भावनात्मक तौर पर आप आसानी से अपने साथी के साथ जुड़ सकते है । अपने अहंकार को दूर रखे और पहला कदम उठाएं । आपको ये जानकर आश्चर्य होगा की आपका साथी भी उसी अनुपात में अपनी भावनाओ को व्यक्त कर रहा है । इस अदृश्य दीवार को तोड़ कर आगे बढे ।दिन आपके लिए आनंद से भरा है। आप अपने करीबी लोगों के साथ यादगार पल बिताएंगे। अपने दिमाग को बोझिल करने वाले सभी कामों को भूलकर दोस्तों के साथ मौज मस्ती कीजिए।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

आप अपने सम्बन्ध को लेकर जरुरत से ज्यादा गंभीर हैं और बहुत सोचते हैं | खुद को थोडा हल्का करें | अपने पार्टनर के साथ समय बिताएं | एक बार जब आप सब चीजों और बातों के दोहरे अर्थ ढूँढने से खुद को रोकना सीख जायेंगे तो आपको मालूम होगा कि आपका सम्बन्ध बहुत मजबूत है और आपको भी कभी कभी अधिक न सोचते हुए खुद को मुक्त रखकर मजे लेने से पीछे नही हटना चाहिए |आप खुश रहेंगे, क्योंकि आपके आकर्षण के प्रेम प्रसंग में बदलने की संभावना है। यदि हो सके तो इस बदलाव की खुशी अपने साथी के साथ मौज मस्ती भरी यात्रा करके मना सकते हैं। जो भावनाएं बढ़ी हैं, उन्हें संभालकर रखें। अपने संबंध को लेकर एक-दूसरे को समझें व सख्त नियम ना बनाएं।

कमेंट बॉक्स में श्री हनुमानजी जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



Post a Comment

0 Comments