साप्ताहिक भाग्यफल : 05 दिसंबर से 11 दिसंबर तक कैसा रहेगा आपका नसीब, जानिए अपनी राशि का हाल

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

हाल ही में हुई किसी हानि या नुकसान से आप अकेला और खिन्न महसूस कर सकते हैं। नए ज्ञान को हासिल करने के लिए आध्यात्मिकता या अलौकिक शक्ति के बारे में जानें। अधिक जोखिम लेने या मूर्खतापूर्ण कार्यों से बचें। बदलाव ज़रूरी है इसलिए इसके लिए तैयार रहें। आपको धन-संबंधी फायदें मिलेंगे। धन ही नहीं बल्कि अपने काम में प्राप्त की गयी प्रतिष्ठा भी आपको आकर्षित करेगी। तारीफ एक ऐसा प्रेरक है जो दुश्मनों को मित्रों में बदल सकता है। हर नया दिन आपके लिए नयी उमीदों का खजाना लेकर आता है, कि फिर से हिम्मत और मेहनत से आपने काम को करने में लग जाओ।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

अपनी इच्छा और मानसिक शक्ति से आप किसी भी मुश्किल कार्य को आसान व किसी भी बुराई का सामना कर लेंगे। किसी प्रिय की बीमारी या नुकसान की स्थितियों से आप असहाय महसूस कर सकते हैं। आर्थिक लाभ आपको भौतिकवादी सुरक्षा और राहत प्रदान करेगा। आपकी क्षमताएं व गुण पूरे आकर्षण में हैं और लबे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे। मनचाहे परिणाम पाने के लिए अपने प्रतिस्पर्धियों की तारीफ करें और अपने कौशल का पूरा उपयोग करें। याद रखें कोशिश करने वालों की हार नहीं होती, इसलिए आगे बढ़कर दुनिया जीत लें।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

कोई नया कार्य शुरू कर रहे हैं तो अपने शिक्षक या पिता की तरह किसी व्यक्ति की राय ले लें। विद्यार्थी उच्च शिक्षा के लिए विदेश यात्रा कर सकते हैं। अपने करियर को शिखर तक ले जाने के लिए भी यह समय उचित है बस ज़रूरत है सकारात्मक सोच व कड़ी मेहनत की। यदि आप अपनी प्रतिष्ठा को बनाये रखना चाहते है तो अपने आंतरिक प्रबंधन प्रक्रियाओं पर अधिक ध्यान दें। किसी रचनात्मक पेशे से संबंध रखने वालों के लिए यह समय शानदार है। ग्राहकों के सुझाव वो मूल्यवान "बीज" हैं जिन्हे लंबी अवधि की योजनाओं और सेवाओं में उपयोग किया जा सकता है। अपने दृष्टिकोण को विशिष्ट और रचनात्मक बनाएं।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

यह पल आपके लिए बेहद शुभ हैं। आपको कोई नया प्रशिक्षण या कक्षा शुरू करने या किसी यात्रा का भी मौका मिल सकता है। आपके जीवन में एक सलाहकार, शायद आपके पिता या पिता के जैसा कोई व्यक्ति आपको जीवन में सही मार्ग दिखाने में मदद करेगा। प्राथमिकताओं के अनुसार अपने कार्यों को बांटे। आप उत्साहित महसूस करेंगे लेकिन यह उत्साह आपको बेचैन कर सकता है। रचनात्मक पेशे वालों को सम्मान मिलेगा। अगर आप अपनी गलतियों को स्वीकार नहीं करते है तो आप एक और गलती कर बैठते हैं। सही और गलत की पहचान ही आगे बढ़ने में मदद करेगी।

कमेंट बॉक्स में श्री साई बाबा जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



Post a Comment

0 Comments