भाग्यफल 05 दिसंबर 2019 : जानिए क्या कहती है गुरुवार के दिन आपकी शुभ राशि

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

किसी रिश्ते के ख़त्म होने से आप अकेला और उदासीन महसूस कर सकते हैं। परिवार और पालतू जानवरों की कंपनी में आराम करें। कड़ी मेहनत करना जारी रखें और दुश्मनों की बातों को नजरअंदाज करें। आपके नेतृत्व कौशल सबका ध्यान आकर्षित कर रहे हैं और आपको पुरस्कार प्रदान करेंगे। भाग्य साहसी लोगों का साथ देता है, यह बात आपके लिए बिलकुल सही बैठती है। चिंता का योग है किंतु इससे घबराएं नहीं। अगर मुद्दे न सुलझें तो उनके निवारण के लिए कुछ समय लें। पूजा और आध्यात्मिक प्रथाओं के लिए भी उत्कृष्ट समय है। मनुष्य नकारात्मक बातों से जितना दूर रहेगा, ख़ुशी से उतना ही नजदीक रहेगा।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

आप किसी अलौकिक शक्ति को अपने इर्द-गिर्द महसूस करेंगे। कौशल प्रशिक्षण और नयी चीज़ों को सिखने के साथ-साथ अपने कौशल का प्रदर्शन करना न भूलें। श्रम और कर्तव्य पालन आपके दो अद्वितीय गुण हैं। विवादों से दूर रहना आपकी ताकत को कम नहीं करेगा बल्कि बढ़ाएगा। किस्मत हमेशा जोखिम लेने वालों का साथ देती है। रिस्क ले कर ही आप अच्छे परिणाम पा सकते है। अव्यवस्था आपको चिंतित कर सकती है लेकिन अपने आपको शांत रखें। अनसुलझे मामले आपका अधिक समय लेंगे, इसके साथ ही आध्यात्मिक मार्गदर्शन के लिए भी यह वक्त अच्छा है। दूसरों पर निर्भर न रहें और अपनी किस्मत खुद बनाएं।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

सार्वजनिक दुश्मन या राजनीतिक विपक्षी आपके लिए समस्या का कारण हो सकते हैं। नया वातावरण आपको नए मौके उपलब्ध कराएगा बस उनका सही उपयोग करें। हमेशा की तरह बेहतरीन योजनाएं बनाएं और सकारात्मक परिणाम पाएं। पार्टनर्स और करीबी साथी आपकी हर स्थिति में मदद करेंगे। कड़ी मेहनत और बेहतर धारणा दोनों आपके काम व पेशे को नया अर्थ देने में मदद करते हैं। आपके सितारे बता रहें हैं कि आपको उन्नति या अन्य कई मौके मिल सकते हैं। आप नए ग्राहकों या कारोबार की ओर अपने ध्यान को केंद्रित करेंगे। अपने रास्ते में आने वाले सभी मौकों का मज़ा लें और तरक्की हासिल करें।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

अभी आप समाजिक मूड में हैं और हालिया सफलता का जश्न मनाने के लिए तैयार है। आप कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेने के कगार पर हैं जो शायद विवाह से जुड़ा हो सकता है। अनुबंध और बिक्री के कार्यों की समीक्षा करें। व्यय कम करें और बुरे दिन के लिए कुछ धन बचाएं। आप सभी नए अवसरों को पाने के लिए तैयार रहेंगे। आपका साफ़ दृष्टिकोण मेहनत ओर ऊर्जा के साथ मिलकर जीवन को नया मतलब प्रदान करेगा। नए और बड़े लक्ष्य पाने के लिए आत्मविश्वास से साथ मेहनत करना सीखें। आपका खुश रहना ही आपका बुरा चाहने वालो के लिए सबसे बडी सजा हैं।

कमेंट बॉक्स में श्री साई बाबा जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



Post a Comment

0 Comments