पहली बार टीआरपी में नंबर 1 बना यह शो, उम्मीद से निकला आगे, नाम हैरान कर देगा आपको

नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों, आज के समय में टीवी किसके घर नहीं होता है. आज हर घर में टीवी देखने को मिलता है .एक समय हुआ करता था. जब लोगों को लगता था कि टीवी सीरियल केवल महिलाओं के लिए है लेकिन अब ऐसा नहीं है. हर कोई के घर में टीवी जरूर होता है. आज हर कोई लड़का हो या लड़की टीवी सीरियल देखना बेहद पसंद करता है ,क्योंकि अब के जमाने में टीवी में बहुत से ऐसे कलाकार हैं. जो लोगों के जान बन चुके हैं.

खैर आज के इस पोस्ट में हम आप को टीआरपी में नंबर वन आने वाले सीरियल के नाम बताएंगे और साथ ही आपको उनके साथ और कौन-कौन से सीरियल आगे आए हैं, यह भी बताने वाले हैं.

तो आइए जानते हैं इनके नाम--

5. द कपिल शर्मा शो- दोस्तों, आप लोगों को बता दें कि कपिल शर्मा शो को आप सभी अच्छे से जानते होंगे .उनका शो द कपिल शर्मा शो लोगों को हंसाने के लिए है. जैसा कि आप सभी सीरियल के बारे में जानते ही होंगे खारिश सीरियल के बारे में बता दें कि टीआरपी में यह पांचवें नंबर पर है .यह शो लोगों को खुशी के लिए है. जिसके कारण यह टॉप फाइव बना हुआ रहता है. वैसे बहुत से लोग का अब यह फेवरेट शो है .

4. यह रिश्ता क्या कहलाता है- दोस्तों, सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है. पिछले 10 सालों से प्रसारित किया जा रहा है. वैसे तो कई लोग का यह फेवरेट है तो कहीं कुछ लोग इसे बेहद बोर हो चुके हैं. अधिकतर लोग इस सीरियल को अब नहीं देखना चाहते हैं. जिसके कारण टीआरपी में पीछे हो चुका है. जी हां अभी चौथे नंबर पर है वो जल्द ही हो सकता है .

3. तारक मेहता का उल्टा चश्मा- दोस्तों, तारक मेहता का उल्टा चश्मा बहुत ही ज्यादा है. आपको यह जानकर बेहद हैरानी होगी कि 11 सालों से टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है, लेकिन उसके बावजूद लोगों को यह सीरियल देखना बेहद पसंद आ रहा है. पिछले कई सालों से बना हुआ है.

2. कुंडली भाग्य- दोस्तों, कुंडली भाग्य में करण और प्रीता की जोड़ी देखने को मिल रही है या जोड़ी आज भी दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है जिसके कारण यह तो हमेशा टीआरपी के लिस्ट में नंबर वन पर रहा लेकिन इस बार यह थोड़ी मत खा गया और नंबर दो पर आ गया .

छोटी सरदारनी- दोस्तों, टीआरपी के लिस्ट में नंबर वन पर बनने वाला शो और कोई नहीं बल्कि छोटी सरदारनी है. आपको यह जानकर काफी ज्यादा हैरानी हुई होगी. इन दिनों इस सोच को दर्शकों के द्वारा बहुत प्यार मिल रहा है. कुछ दिनों पहले यह सोच टॉप टेन के लिस्ट में आया था लेकिन इस बार इस सोने कमाल कर दिखाया और नंबर वन पर आ गया किसी को भी इस बात की उम्मीद नहीं थी कि यह नंबर वन पर इतनी जल्दी आ जाएगा. दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद

दोस्तों, आपकी उम्मीद से नंबर वन पर कौन सा सीरियल होना चाहिए था? हमें कमेंट में सीरियल का नाम जरूर बताइए धन्यवाद.



Post a Comment

0 Comments