प्रेम राशिफल : 16 दिसंबर से 28 दिसंबर तक, जानें क्या लिखा है आपकी किस्मत में

मेष, सिंह, धनु राशि :

माहौल मस्ती का है | आपकी मुलाकात काफी आकर्षक व्यक्ति से हो सकती है | आप उसके साथ यादगार समय बिताएंगे | सितारे आपके पक्ष में हैं ,यह आदमी आपका काफी करीबी बन सकता है | अभी के लिए अपनी काम सम्बन्धी सभी चिंताओं को एक तरफ रख दें और इस ख़ास आदमी के साथ खास समय के एक एक पल का आनंद लें | आपको कई नई बातें भी पता चलेंगी |आपको हैरानी हो सकती है, जब आप किसी पुराने दोस्त या रोमांस पार्टनर से मिलेंगे। यह हैरानी भरी घटना आपको संकटपूर्ण स्थिति में भी डाल सकती है, पर अन्ततः आप खुश होंगे। जब भी मौका मिले, खुलकर पेश आएं। कौन जानता है, वह व्यक्ति आपकी जिंदगी में फिर से लौट आया हो।

Third party image reference

वृष, कन्या, मीन राशि :

आप अपने सम्बन्ध में एक बहुत ही नाजुक मोड पर खड़े हैं और आपकी सोच-विचार में असामान्य स्पष्टता रहेगी | आप भावनाओं में बहे बिना बिलकुल साफ़ सोच पायेंगे कि आप फ़िलहाल कहां हैं और यहा से आपको कहां जाना है | आप यह भी आसानी से समझ पायेंगे कि आपकी जिन्दगी जिस रास्ते पर फिलहाल है आप उससे खुश हैं या नही, उसे बदलना है या नही ?आप अपने किसी सहकर्मी की ओर जज्बाती होते हुए महसूस कर सकते हैं। यह जज्बात दूसरी ओर भी हो सकता है। इसलिए इस रिश्ते के बढ़ने की संभावना है। अपनी अभिरुचि को खुलकर बताएं, पूरी संभावना है कि अनुकूल उत्तर मिलेगा।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि :

आप का दिन कई चीजों को ग्रहण करने का दिन है । इस तरह से आप बे फालतू के झगड़े से बच जायेंगे परन्तु कभी कभी आपको बोलने की भी आवश्यकता है । अगर आपके साथी का दृष्टिकोण और व्यव्हार आपको परेशान कर रहा है , तो अपने साथी से इस मुद्दे पर वार्तालाप करे । इन बातो से आप बेहतरी की दिशा में आगे बढ़ेंगे । आपको अपने मूल्यों और सिद्धांतों के कारण जाना जाता है । अपनी सीमा के भीतर कार्य करे ।एक नया पार्टनर आपकी जिंदगी में प्रवेश करेगा। शुरुआती शर्म के बाद आपको इस रिश्ते में दम नजर आएगा, खुलकर बात करें और यदि लगे कि मैं इसके बारे में सब नहीं जान पा रहा हूं तो आप किसी दोस्त की मदद ले सकते हैं।

Third party image reference

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

आप अपने साहस को एकत्रित कर एक महत्वपूर्ण व्यक्ति को बतायेंगे की वह व्यक्ति आपकी जिंदगी में क्या माइने रखता है और उस व्यक्ति के प्रति आपके मन में आपकी क्या भावना है । आप उन सभी अवसरों का लाभ उठायें जो आप के रास्ते में आये । दिन आप प्रवाह के साथ जाने के लिए तैयार रहेंगे । ग्रहो की विषम स्थितियों के कारण आपको अन्य चीजों के बारे में परवाह नहीं रहेगी ।आप ऐसे व्यक्ति से मिलेंगे, जिसका साथ आपको बहुत खुशी देगा। उसका दोस्ताना व अच्छा स्वभाव आपको न सिर्फ आकर्षित करेगा, बल्कि आप उसके साथ नजदीकी रिश्ता बनाने की भी सोच सकते हैं। हो सकता है कि आप दोनों का जल्दी ही प्रेमसंबंध शुरू हो जाए। आगे बढ़ने से पहले उसे अच्छी तरह परख लें।



Post a Comment