दोस्ती हो तो ऐसी! साथ में सगी बहनों की तरह रहती है यह 2 अभिनेत्रियां, अब एक साथ पहुंची जिम

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी जोड़ियां है जो दोस्ती की अनोखी मिसाल है। एक ऐसी ही जोड़ी है सारा अली खान और जाह्नवी कपूर की । जो हमेशा एक दूसरे के साथ कैमरे में कैद होती रहती है । दोनों ही साथ में सगी बहनों की तरह रहती है और अब तो एक साथ जिम भी जाती है । बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर स्टार किड्स की बात हो रही हो और जाह्नवी कपूर और सारा अली खान का नाम ना आए ऐसा हो ही नहीं सकता । यह दोनों अभिनेत्रियां बहुत ही कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में सफलता के झंडे गाड़ चुकी है ।

साथ में सगी बहनों की तरह रहती है यह अभिनेत्रियां

कई ऐसे दोस्त होते हैं जो अपने सगे भाई से भी बढ़कर होते हैं कुछ ऐसा ही है सारा अली खान और जाह्नवी कपूर का । फिल्म की स्क्रीनिंग हो या पार्टी हो या फिर शॉपिंग करने जाना हो, जाह्नवी हमेशा अपने दोस्तों के संग नजर आती रहती है । अब तो यह दोनों जिम पार्टनर भी बन चुकी है और हाल ही में इनको जिम के बाहर कैमरे में कैद किया गया । आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि जाह्नवी कपूर शॉर्ट में नजर आ रही है तो वही सारा अली खान भी शार्ट में काफी हॉट लग रही है । यह दोनों अभिनेत्री आने वाले समय की बड़ी अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल होने वाली है इसमें कोई दो राय नहीं ।

यह है अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

अगर हम बात करें इन दोनों एक्ट्रेसेस की वर्कफ्रंट की तो जाह्नवी कपूर इन दिनों गुंजन सक्सेना की बायोपिक फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में है तो वही सारा अली खान इन दिनों वरुण धवन के साथ फिल्म 'जुड़वा 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं इसके अलावा वह जल्द ही 'लव आजकल 2' फिल्मों में भी कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करती हुई नजर आने वाली है ।

यह दोनों अभिनेत्रियां बिल्कुल ही अपनी मां पर गई है क्योंकि सारा अली खान की एक्टिंग में और उनके चेहरे पर साफ अपनी मां अमृता सिंह की झलक देखने को मिलती है तो वहीं जाह्नवी कपूर भी दूसरी श्रीदेवी है ।

दोस्तों, वैसे इन दोनों में से आपको किस की एक्टिंग सबसे ज्यादा बेस्ट लगती है ? आपने नीचे कमेंट बॉक्स में बताइए और इस पोस्ट को लाइक शेयर करना ना भूलें, धन्यवाद।

Post a comment