सिनेमाघरों में जाकर पैसा खर्च करने से पहले यहां देखें सलमान की 'दबंग 3' मूवी रिव्यू

सलमान खान की फिल्म का सिनेमाघरों में आना ही दर्शकों के लिए किसी त्यौहार से कम नही है क्योंकि जब सलमान खान की फिल्म रिलीज होती है तो सफलता की गारंटी सुनिश्चित होती है। अपनी एक्टिंग के लिए फेमस सलमान खान भी दर्शकों को एक ही में ड्रामा, कॉमेडी और एक्शन का मजा देते हैं।

Third party image reference

अभी हाल ही में सलमान खान की फेमस सीरीज दबंग का तीसरा पार्ट 20 दिसंबर, शुक्रवार को रिलीज हो चुका है। दबंग 3 में सलमान खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, साउथ के फेमस अभिनेता किच्चा सुदीप भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आए हैं। दबंग सीरीज में सलमान 'चुलबुल पांडे' नाम के एक पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाते हैं।

Third party image reference

दबंग 3 में सलमान खान उर्फ चुलबुल पांडे की पिछली जिंदगी के बारे में बताया गया है जहां उनका पहला प्यार खुशी उर्फ साईं मांजरेकर को विलेन किच्चा सुदीप मार देते हैं और सलमान खान उनसे किस प्रकार बदला लेते हैं। दबंग 3 को साउथ व बॉलीवुड फिल्मों के फेमस कोरियोग्राफर प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है।

Third party image reference

प्रभु देवा ने दबंग 3 को पिछली दोनों फिल्मों की तरह ही मसालेदार और एक्शन फिल्म बनाया है। फिल्म के फर्स्ट हाफ में भरपूर ड्रामा व इमोशन्स है जबकि सेकंड हाफ में रिवेंज और दमदार एक्शन दिखाया गया है। सोशल मीडिया पर फिल्म को 3.5 रेटिंग दी जा रही है।

Third party image reference



Post a Comment