देवेंद्र फडणवीस ने तोड़ी 40 हजार करोड़ रुपए के विवाद पर चुप्पी, बोले ये बयान...

भारतीय जनता पार्टी के नेता और सांसद अनंत कुमार हेगड़े ने एक बयान देकर महाराष्ट्र की राजनीति में खलबली मचा दी है। उनके बयान को लेकर भाजपा उनको चेतावनी भी जारी करने जा रही है। हेगड़े ने बयान दिया है कि देवेंद्र फडणवीस 80 घंटे के सीएम केन्द्र सरकार के 40 हजार करोड़ रुपए बचाने के लिए बने थे। उन्होंने सीएम बनते ही ये रुपया केंद्र को वापस कर दिया। हालांकि इस बयान पर खुद देवेंद्र फडणवीस ने चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने बड़ा बयान दिया है।

बयान से शिवसेना भड़क उठी

सांसद हेगड़े ने जैसे ही बयान दिया कि फडणवीस ने केन्द्र के 40 हजार करोड़ रुपए बचा लिए और पैसा वापस केन्द्र को भेज दिया। अनंत बोले कि क्या उनको नहीं पता था कि उनके पास बहुमत नहीं है। सांसद बोले कि फडणवीस जानते थे कि यदि कांग्रेस-एनसीपी और शिवसेना की सरकार बनती है तो वे विकास के बजाए रकम का दुरुपयोग करेंगे। इस बयान के आते ही शिवसेना भड़क उठी। शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि ये महाराष्ट्र के साथ गद्दारी है।

जानें क्या बोले देवेंद्र फडणवीस

40 हजार करोड़ रुपए केन्द्र को वापस देने के मामले पर पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने चुप्पी तोड़ दी। उन्होंने कहा कि ये बयान गलत है और वो इसके सिरे से खारिज करते हैं। फडणवीस बोले कि केन्द्र ने न तो महाराष्ट्र से कोई पैसा वापस मांगा, न ही उन्होंने कोई पैसा वापस किया। इसके साथ ही उन्होंने सरकार से कह दिया कि वित्त विभाग चाहे तो इसकी जांच भी करवना सकता है।

दोस्तो आपको क्या लगता है अनंत सही बोल रहे हैं या फडणवीस, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- zeenews.india.com)



Post a Comment

0 Comments