प्यार की खातिर धर्म को बदल चुकी है ये 5 अभिनेत्रियां, कौन है आपकी फेवरेट

मेरे प्यारे दोस्तों, आज के बॉलीवुड इंडस्ट्री में हम आपको पचासी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं. जिन्होंने अपने प्यार के खातिर अपने धर्म को बदल लिया है. अगर आप भी जानने की इच्छुक है कि वह कौन सी अभिनेत्रियां है, तो जानने के लिए हमारे इस पोस्ट को अंत तक अवश्य पढ़ें.

तो आइए जानते हैं विस्तार से--

5. शर्मिला टैगोर-- दोस्तों, से पहले बात कर लेते हैं शर्मिला टैगोर के बारे में तो शर्मिला टैगोर 90 के दशक की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने क्रिकेटर नवाब मंसूर अली खान पटौदी से शादी की थी. शर्मिला हिंदू धर्म से थी .इसलिए उन्होंने अपने प्यार की खातिर मुस्लिम धर्म को अपनाया है.

4. अमृता सिंह-- दोस्तों, अमृता सिंह बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री रह चुकी है. उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान से शादी की थी .जिसके कारण उन्होंने अपना धर्म परिवर्तन करना पड़ा था, लेकिन इनका रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया और इनके बीच तलाक हो गया.

3 .आयशा टाकिया-- दोस्तों, आयशा टाकिया बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है. उन्होंने फरहान आजमी के साथ शादी करने के लिए मुस्लिम धर्म को अपना लिया है. बता दें कि आयशा के पिता गुजराती थे. जबकि उनकी मां फरीदा मुस्लिम थी.

2. हेजल कीच-- दोस्तों, हेजल कीच मशहूर क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी है. उन्होंने सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड में अपना काम किया था. बता दें कि हेजल क्रिश्चियन थी लेकिन उन्होंने युवराज सिंह से शादी करने की खातिर अपने धर्म को छोड़कर धर्म अपना लिया है.

1. दिव्या भारती-- 90 की दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री दिव्या भारती ने साजिद नाडियावाला से शादी करने के लिए मुस्लिम धर्म को अपनाया था, लेकिन शादी के बाद उनकी आकस्मिक मौत हो गई थी.



Post a Comment

0 Comments