हैदराबाद एनकाउंटर पर इन 6 फिल्मी सितारों ने दिए ऐसे बयान, नंबर 5 पर होगा गर्व

आप सभी को पता ही है कि कुछ दिन पहले हैदराबाद की एक महिला डॉक्टर की चार दरिंदों ने मिलकर हत्या कर दी जिसके बाद लोगों ने सजा-ए-मौत की मांग की थी । देशवासियों समेत कई बड़े-बड़े सितारों ने इस बात को लेकर इंसाफ की मांग की थी । आज सुबह ही डीसीपी ने इस बात की जानकारी दी कि रीक्रिएशन के दौरान आरोपियों ने हथियार छीन कर फायरिंग की जिसके कारण पुलिस कर्मियों को इस एनकाउंटर को अंजाम देना पड़ा । अब पूरा भारत देश पुलिस के इस कदम की सराहना कर रहे हैं कई दिग्गज फिल्मी सितारों ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर जमकर तारीफ की है ।

1.बॉलीवुड सुपरस्टार ऋषि कपूर ने तेलंगाना पुलिस की जमकर तारीफ की और शुभकामनाएं दी ।

2.खूबसूरत एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने अपने टि्वटर हैंडल पर बताया कि, 'बलात्कार जैसे अपराध करने के बाद तुम कितनी दूर तक भागोगे थैंक्यू तेलंगाना पुलिस !'

3.साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन ने अपने ट्विटर पर लिखा कि आज सुबह मैं उठा और न्यूज़ पढ़ी कि न्याय मिल चुका है #एनकाउंटर ।

4.सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने भी ट्वीट किया न्याय दिया ।

5.बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनुपम खेर ने लिखा, 'चलो अब जितने भी लोगों ने ऐसा घिनौना अपराध करने वालों के खिलाफ आवाज उठाई थी और उनके लिए खतरनाक से खतरनाक सजा चाही थी, वह मेरे साथ जोर से बोलिए #जय हो ।' इस ट्वीट के बाद अनुपम खेर की लोग तारीफ कर रहे हैं ।

6.खूबसूरत अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा न्याय दिया । आशा है कि ऐसे घिनौने काम करने वालों को सरकार ऐसे ही सजा देती रहेगी ।

दोस्तों, वैसे इस बारे में अपनी राय नीचे कमेंट बॉक्स में हमें बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।

Post a Comment