करोड़ों रुपए का एड रिजेक्ट कर चुके है ये 8 फेमस सितारे, नंबर 1 पर यकीन नहीं होगा

आज हम आपको उन 8 सितारों के बारे में बताएंगे जो करोड़ों रुपए का एड रिजेक्ट कर चुके है.

8. साई पल्लवी - साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली फेमस अभिनेत्री साई पल्लवी करीब 2 करोड़ रुपए का एड क्ट कर चुकी है. दरअसल उन्हें फेयरनेस क्रीम के एड के लिए ऑफर हुआ था.

Google images

7. रणबीर कपूर - बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर भी किसी प्रकार की फेयरनेस प्रोडक्ट का विज्ञापन नहीं करते. उन्होंने कई ऐसे एड रिजेक्ट किये है.

Google images

6. आमिर खान - दंगल एक्टर आमिर खान नशीली चीजों का विज्ञापन नहीं करते है. उन्होंने कई एड को रिजेक्ट किया है.

Google images

5. कंगना रनौत - बॉलीवुड की फेमस और सफल अभिनेत्री कंगना रनौत फेयरनेस प्रोडक्ट्स का एड नहीं करती है. उन्होंने करोड़ों रुपए के फेयरनेस एड को ठुकराया है.

Google images

4. जॉन अब्राहम - बॉलीवुड के फिटेस्ट एक्टर जॉन अब्राहम अपनी बेहतरीन पर्सनालिटी के लिए जाने जाते है. जॉन ने करोड़ों रुपए के एड रिजेक्ट किये है. दरअसल जॉन नशीली प्रदार्थो का एड नहीं करते है.

Google images

3. करीना कपूर - बॉलीवुड की सुपरहिट अभिनेत्री करीना कपूर ने चिकन उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए एक प्रस्ताव से इनकार कर दिया क्योंकि वह एक शाकाहारी है.

Google images

2. रणदीप हुड्डा - किक, बागी 2 जैसी कई हिट फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता रणदीप हुड्डा को मेंस फेयरनेस क्रीम के एड का ऑफर हुआ था मगर उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया था.

Google images

1. अभिषेक बच्चन - महानायक के बेटे अभिषेक बच्चन भी करोड़ों रुपए का एड ठुकरा चुके है. आपको जानकर यकीन नहीं होगा कि उन्होंने करीब 10 करोड़ रुपए का एड रिजेक्ट किया. अभिषेक बच्चन अल्कोहल को परमोट नहीं करते है.



Post a comment