8 साल में 12 हिट फिल्में, 15 करोड़ का बंगला और अब करोड़ो रुपये की कार से चलता है यह स्टार

फिल्म इंडस्ट्री में बहुत पैसा है चाहे वह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री हो या फिर साउथ फिल्म इंडस्ट्री या फिर कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री । यही वजह है कि इन सभी फिल्म इंडस्ट्रीज में काम करने वाले सितारे महंगी और लग्जरी लाइफ स्टाइल जीते हैं।

बॉलीवुड की लग्जरी लाइफ स्टाइल के बारे में सभी जानते हैं लेकिन कोई साउथ की लग्जरी लाइफ स्टाइल को नही जानता। आज हम आपको साउथ के एक ऐसे ही अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जो सोशल मीडिया पर अपनी लग्जरी लाइफ की वजह से सुर्खियों में है।

'विजय देवराकोंडा' साउथ फिल्मों के जाने माने अभिनेता हैं। विजय ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत साल 2011 में रिलीज हुई तेलुगु भाषा की फिल्म 'नुव्विला' से की थी। विजय की बॉक्स ऑफिस पर अभी तक लगभग 13 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं, जिनमें से 12 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है।

इन दिनों विजय अपने 15 करोड़ रुपए के बंगले को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अभी हाल ही में विजय ने अपने लिए जुबली हिल्स जैसे पॉश इलाके में एक नया बंगला खरीदा है, जिसकी कीमत 15 करोड़ रुपए है। सोशल मीडिया पर उनके गृहप्रवेश की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

विजय को साल 2007 में आई फिल्म 'पेली चुपुलु' के लिए बेस्ट तेलुगु फिल्म का नेशनल अवार्ड मिल चुका है। सूत्रों के मुताबिक विजय देवराकोंडा के पास करोडों रुपए की संपत्ति है।

सोर्स - www.abplive.com

बॉलीवुड की खबरों के लिए हमारे पेज को जरूर फॉलो करें।

यदि आपको हमारी पोस्ट पसंद आये तो प्लीज लाइक शेयर और कमेंट करें और ऐसी ही मजेदार पोस्ट के लिए हमारे पेज को फॉलो करना ना भूलें ।

Post a Comment

0 Comments