दमदार नेता की भाजपा में दोबारा वापसी, इस बड़ी पार्टी को छोड़कर थामा बीजेपी का दामन

भारतीय जनता पार्टी ने अब दिल्ली विधानसभा चुनावों की तैयारी शुरू कर दी है। पार्टी ने अब दूसरे दलों में सेंध लगानी शुरू कर दी है। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी को सोमवार को बड़ी खुशखबरी मिल गई जब बड़े दल का नेता बीजेपी में शामिल हो गया। उनके कद को देखते हुए जैसे ही खबर भाजपा दिल्ली अध्यक्ष तक पहुंची, वो खुद उस नेता का स्वागत करने पहुंच गए।

ये हैं वो नेता जो भाजपा में आए

भारतीय जनता पार्टी में कदम रखने वाले नेता का नाम गुगन सिंह हैं। गुगन सिंह आम आदमी पार्टी के कद्दावर नेता माने जाते थे। वो केजरीवाल के करीबी थे और आप ने उनको 2019 के लोकसभा चुनाव में टिकट भी दिया था। उनको भाजपा प्रत्याशी हंसराज हंस के खिलाफ मैदान में उतारा गया था। हालांकि वो हार गए थे लेकिन साल 2015 में हुए विधानसभा चुनाव में भी दूसरे नंबर पर रहे थे। 

मनोज तिवारी ने किया स्वागत

गुगन सिंह पहले भाजपा में रह चुके हैं। उन्होंने दोबारा बीजेपी में कदम रखा है। उनके आने की खबर मिलते ही दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर पार्टी कार्यालय पहुंच गए। दोनों ही नेताओं ने गुगन सिंह का स्वागत किया और उनको पार्टी की सदस्यता दिलवाई। इस अवसर पर बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा और पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल भी मौजूद रहे।

दोस्तो आपको क्या लगता है गुगन सिंह के आने से भाजपा को फायदा होगा, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- jagran.com)



Post a Comment