अपहृत नाबालिग छात्रा मिली, दुष्कर्म भी किया गया

शिवपुरी। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले की पिछोर निवासी नाबालिग छात्रा को अपहरणकर्ता से मुक्त कराते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कक्षा नवीं की छात्रा को टीकमगढ़ से कल मुक्त कराया गया और इसके बाद वापस पिछोर लाया गया। इस मामले में आरोपी चेतराम को गिरफ्तार कर लिया गया, जो बालिका को अपने साथ अगस्त माह में ले गया था और उसके साथ दुष्कर्म किया।

शिकायत के अनुसार आरोपी चेतराम बालिका के घर से कुछ दूरी पर रहता था। वह इस वर्ष अगस्त माह में बालिका का अपहरण कर उसे अपने साथ ले गया। इस दौरान बालिका को दिल्ली, दिनारा और फिर टीकमगढ़ में रखा। हाल ही में बालिका के हाथ मोबाइल फोन लग गया और उसने एक परिचित को फोन करके अपनी लोकेशन की जानकारी दी। परिचित ने परिजनों को जानकारी दी और पुलिस की मदद से बालिका को टीकमगढ़ से मुक्त कराया गया।

पिछोर में बालिका ने पुलिस के समक्ष दिए बयान में आरोप लगाया है कि बैराड़ थाने के प्रभारी शिवनाथ सिब्घ सिकरवार ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया था। वह मुख्य आरोपी चेतराम को मुंहबोला रिश्तेदार बताया गया है। हालाकि इस आरोप को थाना प्रभारी ने नकार दिया है। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने कहा कि बालिका के बयान में कुछ जानकारियां सामने आयी हैं। उसके फिर से बयान लिए जा रहे हैं और उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। --(एजेंसी)



Post a Comment