बहू हो तो ऐसी! मां मानती है अपनी सास को, अब उनके साथ विदेश घूमने पहुंची यह अभिनेत्री

फैमिली में खुशियां तो तब बरसती है जब घर के 2 सबसे खास सदस्य यानी सास और बहू में गजब की बॉन्डिंग हो । वैसे बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो अपनी सास को एक मां की तरह प्यार करती है और इन सास- बहू के बीच मां और बेटी की तरह प्यार देखने को मिलता है । एक ऐसी ही जोड़ी है दिव्या खोसला कुमार और सुदेश कुमारी की । जो इन दिनों अपने पूरे परिवार के साथ विदेश में एंजॉय कर रही है ।

दिव्या खोसला कुमार ने 13 फरवरी 2005 में बॉलीवुड के सबसे बड़े और अरबपति प्रोड्यूसर भूषण कुमार से शादी कर ली और आज इनके साथ खुशहाल जिंदगी जी रही है । वह एक बेटे की मां भी बन चुकी है जिनका नाम है रूहान कुमार । बता दें कि दिव्या खोसला कुमार की सास का नाम है सुदेश कुमारी जो हमेशा अपनी बहू दिव्या के साथ नजर आती रहती है । इन दोनों सास बहू के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है और दिव्या भी अपनी सास की काफी अच्छी तरह से देखभाल करती है ।

दिव्या इन दिनों अपने ब्लॉकबस्टर सॉन्ग 'याद पिया की आने लगी' को लेकर काफी चर्चा में है फिलहाल तो वो अपने पति और पूरी फैमिली के साथ विदेश में एंजॉय करने चली गई है और हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया चैनल पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह अपनी सास बेटे और पति के साथ नजर आ रही है । आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि दिव्या अपनी फैमिली से काफी करीब है और ज्यादातर टाइम वह अपने परिवार को ही देती है बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी से जो इन दिनों विदेश में वैकेशन है जो कर रहे हैं क्योंकि यह साल जल्द ही खत्म होने जा रहा है और 2020 की शुरुआत होने वाली है ।

अगर हम बात करें दिव्या खोसला कुमार के वर्क फ्रंट की तो पिछले कई सालों से वह बॉलीवुड से दूर है लेकिन 2020 में जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' में वह लीड रोल में नजर आने वाली है । जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं जिसे देखने के लिए लोग बेताब है ।

दोस्तों, वैसे आपको दिव्या खोसला कुमार की एक्टिंग कैसी लगती है ? अपनी राय नीचे कमेंट करके बता सकते हैं और इस पोस्ट को लाइक और शेयर करना बिल्कुल ना भूलें, धन्यवाद ।

Post a Comment