मोदी का झारखंड चुनाव में रिकॉर्ड मतदान का आह्वान

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को झारखंड विधानसभा चुनाव के पांचवें और आखिरी चरण के दौरान मतदाताओं से कहा कि लोकतंत्र के इस महोत्सव में शामिल होकर रिकॉर्ड मतदान करें। मोदी ने ट्वीट कर कहा, ;;झारखंड विधानसभा चुनाव में आज पांचवें और आखिरी चरण का मतदान है। सभी मतदाताओं से मेरी विनती है कि वे लोकतंत्र के इस महोत्सव में शामिल होकर रिकॉर्ड मतदान करें।

झारखंड में पांचवें और अंतिम चरण में विधानसभा की 16 सीटों के लिए कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था के बीच राजमहल, बोरियो (सुरक्षित), बरहेट (सु), लिट्टीपाड़ा (सु), पाकुड़, महेशपुर (सु), शिकारीपाड़ा (सु), नाला, जामताड़ा, दुमका (सु), जामा (सु), जरमुंडी (सु), सारथ, पोड़ैयाहाट, गोड्डा और महगामा में अभूतपूर्व सुरक्षा व्यवस्था के बीच सुबह सात बजे मतदान शुरू हो गया।

इन सोलह सीटों में से बोरियो, बरहेट, लिट्टीपाड़ा, महेशपुर और शिकारीपाड़ा विधानसभा क्षेत्र में सुबह सात बजे से अपराह्न तीन बजे तक मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकेंगे। वहीं, राजमहल, पाकुड़, नाला, जामताड़ा, दुमका, जामा, जरमुंडी, सारठ, पोड़ैयाहाट, गोड्डा और महगामा में सुबह सात से शाम पांच बजे तक मतदान होगा। -(एजेंसी)



Post a Comment