पहली बार योगी आदित्यनाथ ने तोड़ी अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के छात्रों पर चुप्पी, बोले..

नागरिकता संशोधन कानून पर लगातार बवाल जारी है। रविवार से ही शुरू हुआ विरोध प्रदर्शन हिंसक हो चुका है। रविवार को जामिया और एएमयू के छात्रों ने जमकर बवाल किया था। सोमवार को भी दोनों ही विवि के छात्र लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। ये प्रदर्शन हिंसक भी हो गया है। इसी वजह से पहली बार यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने एएमयू के छात्रों के लिए ये बयान दिया है।

Google Image

मोदी सरकार के कानून का हो रहा है विरोध

मोदी सरकार के नागरिकता संशोधन कानून का लगातार विरोध जारी है। कांग्रेस पार्टी तो इस कानून के खिलाफ सड़क पर बैठ गई है और जामिया में पुलिस की कार्रवाई के खिलाफ विरोध कर रही है। खुद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ही धरने पर बैठ गईं। वहीं कानून के खिलाफ बड़ी संख्या में एएमयू के छात्र भी प्रदर्शन करने लगे। पुलिस और छात्रों की झड़प में 60 छात्र घायल भी हो गए हैं।

Google Image

योगी आदित्यनाथ ने दिया ये बयान

नागरिकता संशोधन कानून का विरोध कर रहे अलीगढ़ मुस्लिम विवि के छात्रों पर पहली बार सीएम योगी आदित्यनाथ ने चुप्पी तोड़ दी। उन्होंने कहा है कि नागरिकता संशोधन कानून के बारे में कुछ स्वार्थी तत्वों की ओर से फैलाई जा रही अफवाहों पर कतई ध्यान ना दें। उन्होंने यूपी वासियों से सौहार्द और शांति का माहौल बनाए रखने की अपील भी की है।



Post a comment