शादी की दूसरी सालगिरह मनाने मालदीव पहुंचा यह पॉपुलर कपल, इशिता पर टिक जाएगी नजरें

बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री के सेलेब्रिटीज सिर्फ प्रोफेशन ही नहीं बल्कि पर्सनल फोटोस भी फैंस के साथ साझा करते रहते हैं । टेलीविजन की जानी-मानी एक्ट्रेस इशिता दत्ता और वत्सल सेठ की शादी को हुए 2 साल हो चुके हैं । ऐसे में यह दोनों शादी की दूसरी सालगिरह मनाने के लिए मालदीव पहुंचे । हाल ही में इशिता दत्ता ने अपने वेकेशन की पर्सनल फोटो शेयर की है जिसे फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए वत्सल सेठ ने लिखा कि, 'यह हमारे लिए काफी खास दिन है ऐसे में इसे और भी अधिक खास बनाने के लिए हमने मालदीव जाने का फैसला किया । वहां हम लोगों ने जमकर मजे किए वह जगह भी काफी कमाल की है और हम जल्द से जल्द फिर से वहां जाएंगे ।'

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2017 में इशिता दत्ता और वत्सल सेठ ने इस्कॉन मंदिर में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी और मीडिया को भनक तक नहीं लगी थी मंदिर में हुए एक छोटे से समारोह में इन दोनों ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई थी और बाद में इनकी तस्वीरें इंटरनेट पर जोरों शोरों से वायरल हुई थी ।

फिल्मी है लव स्टोरी

आप सभी को पता ही होगा कि फिल्मी दुनिया के कलाकारों की लव स्टोरी शूटिंग के दौरान ही शुरू होती है । इन दोनों का भी कुछ ऐसा ही है । लाइफ ओके चैनल पर प्रसारित होने वाले सीरियल 'रिश्तो का सौदागर- बाजीगर' में इन दोनों ने एक साथ काम किया था तभी से यह अफवाह उड़ी थी कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । हालांकि दोनों ने कभी भी पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया के सामने कुछ भी नहीं बताया था ।

शूटिंग करते करते दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में तब्दील हुई । बाद में दोनों ने शादी करने का फैसला लिया और आज यह टेलीविजन का सबसे फेवरेट कपल माना जाता है इसी तरह था बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी है ।

दोस्तों, वैसे आपको इशिता दत्ता की यह तस्वीरें कैसी लगी ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।

Post a Comment