काशी में योगी ने किया रैन बसेरों का औचक निरीक्षण

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार देर रात वाराणसी में रैन बसेरे का औचक निरीक्षण किया और ठंड से कांपते गरीबों को कंबल वितरित कियें। योगी सर्किट हाउस में विकास एवं कानून-व्यवस्था की बैठक करने के बाद मैदागिन स्थित टाउन हॉल मैदान में बनाए गए रैन बसेरे पर पहुंचे और वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होने रैन बसेरे में रह रहे लोगों को कम्बल भी वितरित किए और वहां रह रहे लोगों से उनकी कुशलक्षेम पूछी।

मुख्यमंत्री ने काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करने के बाद काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का निरीक्षण किया। उन्होंने कॉरिडोर के निरीक्षण के दौरान मौके पर मौजूद सफाई कर्मियों एवं अन्य लोगों को कम्बल वितरित किए। उन्होंने क्षतिग्रस्त सिगरा-महमूरगंज मार्ग का भी निरीक्षण किया। जल निगम द्वारा इस मार्ग पर दो स्थानों पर की गई खुदाई को भी उन्होंने स्पॉट पर जाकर देखा।

योगी ने निर्माणाधीन चौकाघाट-लहरतारा फ्लाईओवर का निरीक्षण किया। उन्हे बताया गया कि अगले साल 15 जनवरी तक फ्लाईओवर जन सामान्य के लिए चालू करा दिया जाएगा। निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्माण कार्य पर पैनी नजर रखने के साथ-साथ कार्य के दौरान सुरक्षा मानकों का पालन सुनिश्चित कराए जाने के निर्देश दिए। -(एजेंसी)



Post a Comment