सत्ता संभालते ही उद्धव ठाकरे ने दिया एक और दमदार आदेश, अफसरों से बोले फडणवीस सरकार...

महाराष्ट्र में शिवसेना ने एनसीपी और कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बना ली है। ठाकरे परिवार के सदस्य उद्धव ठाकरे राज्य के सीएम बन गए हैं। सत्ता में आते ही उन्होंने दमदार फैसले लेने भी शुरू कर दिए हैं। उन्होंने महाराष्ट्र के आरे में पेड़ों की कटान रोकने का आदेश पहले ही दे दिया था। अब उन्होंने एक और दमदार आदेश दे दिया है जो फडणवसी सरकार के फैसलों को लेकर है।

भाजपा से अलग होकर बनाई सरकार

शिवसेना ने भाजपा से अलग होकर अपनी सरकार बनाई है। हालांकि इस बीच 80 घंटों के लिए देवेंद्र फडणवीस सीएम बने थे लेकिन बहुमत न होने की वजह से उनको सीएम पद से इस्तीफा देना पड़ा था। इसके बाद उद्धव ठाकरे सीएम बने और उन्गोंने 169 विधायकों के साथ अपना बहुमत भी राज्यपाल के सामने सिद्ध कर दिया। अब राज्य में महागठबंधन की सरकार है।

जानें अफसरों को दिया कौन सा आदेश

उद्धव ठाकरे सीएम बनते ही एक्शन में आ गए हैं। उन्होंने राज्य के अफसरों को दमदार आदेश दे दिया है। सीएम ठाकरे ने अधिकारियों को आदेश दिया है कि फडणवीस सरकार की योजनाओं की जब तक महागठबंधन की सरकार समीक्षा न कर ले और मंजूरी न दे दे, तब तक इन योजनाओं का भुगतान जारी न किया जाए। इतना ही नहीं सीएम ठाकरे ने पिछले छह माह में देवेंद्र फडणवीस सरकार की ओर से स्वीकृत सभी परियोजनाओं और प्रस्तावों की समीक्षा करने का आदेश दिया है।

दोस्तो आपको क्या लगता है उद्धव ठाकरे का आदेश कैसा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- navbharattimes.indiatimes.com)



Post a Comment

0 Comments