दुल्हन लुक में टीवी की यह कुंवारी लड़की दिख रही है बला की खूबसूरत, तस्वीरें जरूर देखें

नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों, देखा जाए तो आज के समय में टीवी के बहुत से ऐसे कलाकार हैं. फिल्मों के साथ-साथ सीरियलों में भी कई ऐसे किरदार है. जो बहुत ज्यादा फेमस है. कई कलाकार अपने किरदार के नाम से आज भी जाने जाते हैं .

खैर आज के पोस्ट में हम आपको टीवी जगत की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं.जो गोपी बहू के नाम से विख्यात है तथा दुल्हन लुक में बेहद खूबसूरत दिखती है.

तो आइए देखते हैं इनकी तस्वीरें और जानते हैं इनके विषय में-

दोस्तों, हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि टीवी की बहुत ही खूबसूरत तथा जानी-मानी अभिनेत्री "जिया मानेक" है. जी हां दोस्तों आप लोगों ने बिल्कुल सुना आज हम जिया मानेक यानी कि गोपी बहू के बारे में बात करने वाले हैं.

सबसे पहले हम आपको बता दें कि जिया मानेक का जन्म 18 फरवरी 1986 को अहमदाबाद में हुआ था और फिलहाल इनकी उम्र 30 साल है. वह अभी भी कुंवारी है वैसे इन्होंने टीवी के कई हिट सीरियल में काम किया लेकिन इन्हें असली पहचान साथ निभाना साथिया शो से मिली है.

दोस्तों, आपको बता दें कि वैसे तो जिया मानेक ने अब तक बहुत से हीट सीरियल में काम किया लेकिन इन्हें गोपी बहू के किरदार के लिए जाना जाता है. आपको बता दें कि इन्हें रोमांटिक सीन देना बिल्कुल पसंद नहीं है. यही कारण है कि उन्होंने बीच में ही सीरियल साथ निभाना साथिया को छोड़ दिया था.

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद

Post a Comment

0 Comments