नागरिकता कानून पर पहली बार बोले अक्षय, कहा- इन लोगों को हिंसा..

पिछले काफी दिनों से हमारे देश में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर कई हिस्सों में बड़ा विरोध देखने को मिल रहा है । राजधानी दिल्ली भी अछूती नहीं है और जामिया यूनिवर्सिटी के साथ ही कई इलाकों में भारी विरोध प्रदर्शन देखने को मिला । ऐसे में बॉलीवुड सितारे कैसे पीछे रह सकते हैं । हर बार की तरह इस बार भी कई सेलेब्रिटीज ने अपने रिएक्शन सोशल मीडिया पर शेयर किए और अपनी राय रखी, लेकिन पिछले लंबे समय से अक्षय कुमार ने CAA और NRC को लेकर कुछ भी नहीं बोला था । लेकिन अब उन्होंने इस पर चुप्पी तोड़ी है और अपना रिएक्शन शेयर किया ।

अक्षय ने दिया यह बयान

खिलाड़ी अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, 'मुझे हिंसा पसंद नहीं है चाहे वह वाम या दक्षिण हो, बस हिंसा मत करो, संपत्ति को नष्ट क्यों कर रहे हो ? ऐसा मत करिए, हिंसा से दूर रहिए आगे उन्होंने आगे बताया कि, 'अगर आप जो भी कुछ करना या फिर कहना चाहते हैं तो सकारात्मकता से कहिए और एक दूसरे से अच्छी तरह से बात कीजिए, हिंसा बिल्कुल ना करें और हिंसा को रोकिए किसी को भी ऐसा नहीं करना चाहिए ।'

बॉलीवुड के ये सितारे दे चुके हैं बयान

आपकी जानकारी के लिए बता दे की नागरिकता संशोधन कानून पर बॉलीवुड के कई दिग्गजों ने अपने रिएक्शन शुरुआती दिनों में ही शेयर किए थे । फरहान अख्तर, परिणीति चोपड़ा, रिचा चड्ढा, मोहम्मद जीशान अय्यूब, शबाना आज़मी, स्वरा भास्कर, ऋतिक रोशन, सैफ अली खान और जावेद अख्तर जैसी हस्तियों ने इस कानून के खिलाफ असंतोष प्रकट किया और उन्होंने लोगों की साइड ली ।

प्रमोशन में बिजी थे अक्षय

फिलहाल अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'गुड न्यूज़' को लेकर काफी चर्चाओं में है जिसे फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है । ऐसे में आज ही उनकी फिल्म 'सूर्यवंशी' का टीजर भी रिलीज हो चुका है और लोग पुलिस के किरदार में अक्षय को काफी पसंद कर रहे हैं ।

दोस्तों, वैसे आप अक्षय के इस रिएक्शन के बारे में क्या कहना चाहेंगे ? अपनी राय नीचे कमेंट करके जरूर बताइए और इस पोस्ट को लाइक और शेयर करना ना भूले, धन्यवाद ।

Source - ANI



Post a comment