बंटी और बबली के सीक्वल में सैफ-रानी की जमेगी जोड़ी

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी सुपररहिट फिल्म बंटी और बबली के सीक्वल में नजर आयेगी। यशराज बैनर तले वर्ष 2005 में प्रदर्शित फिल्म बंटी और बबली का सीक्वल बनने जा रहा है। बंटी और बबली में अभिषेक बच्चन, रानी मुखर्जी और अमिताभ बच्चन की मुख्य भूमिकायें थी।

यशराज फिल्म्स ने अपने ट्वीटर हैंडल पर बंटी और बबली 2 के बनने का ऐलान किया है। इस फिल्म के जरिए सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी बड़े पर्दे पर एक बार फिर से नजर आएगी। यशराज ने ट्वीट कर कहा, ;;सैफ अली खान और रानी मुखर्जी अपना जादू बंटी और बबली 2 में वापस लेकर आ रहे हैं।

सैफ अली खान और रानी मुखर्जी बतौर जोड़ी इस फिल्म में जरूर नजर आने वाले हैं, लेकिन ये दोनों बंटी और बबली नहीं होंगे। इस फिल्म में नए बंटी और बबली को दिखाया जाएगा। यशराज ने गली बॉय एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और शर्वरी के नाम का ऐलान नए बंटी और बबली के रूप में किया है। फिल्म बंटी और बबली 2 का निर्देशन वरुण वी शर्मा कर रहे हैं।

अभिषेक बच्चन बंटी और बबली 2 का हिस्सा नहीं होंगे। रानी मुखर्जी ने इस बारे में कहा, ;;अभिषेक और मुझे यशराज ने बंटी और बबली 2 में अपने ओरिजिनल रोल्स निभाने के लिए ऑफर दिया था, लेकिन दुर्भाग्यवश अभिषेक इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाए, हम सभी उन्हें बहुत मिस करेंगे।



Post a Comment