हेमंत सोरेन के बुलाने पर भी शपथ ग्रहण में नहीं आए प्रणब मुखर्जी, बोले मेरी...

हेमंत सोरेन झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष हैं और वो रविवार को राज्य के सीएम भी बन गए। उन्होंने झारखंड के 11वें सीएम के रूप में शपथ ली। हेमंत के साथ ही कांग्रेस के विधायक आलमगीर आलम, रामेश्वर उरांव और आरजेडी विधायक सत्यानंद भोक्ता ने भी मंत्री पद की शपथ ली है। उनके शपथ ग्रहण में कई बड़े-बड़े नेता नजर आए लेकिन प्रणब मुखर्जी नहीं दिखे। उन्होंने ट्विटर पर अपने न आने का कारण भी बयान किया है।

ममता बनर्जी से लेकर दिखे राहुल गांधी

हेमंत सोरेन के शपथ ग्रहण समारोह में बड़े-बड़े नेताओं ने शिरकत की। इनमें कांग्रेस सांसद राहुल गांधी, सीएम ममता बनर्जी, डीएमके अध्यक्ष स्टालिन से लेकर कई बड़े नेता दिखे। शपथ ग्रहण के जरिए विपक्षी एकता को दिखाया गया। हेमंत की पार्टी झामुमो ने कांग्रेस और राजद के साथ मिलकर चुनाव लड़ा था। 81 में से 47 सीटों पर इस गठबंधन ने विजय हासिल की है।

जानें नहीं आने पर क्या बोले प्रणब मुखर्जी

झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने बड़े-बडे नेताओं के साथ ही प्रणब मुखर्जी को भी बुलाया था। हालांकि वो समारोह में नहीं आए। उन्होंने बाद में ट्विटर पर न आने का कारण बताया। प्रणब ने लिखा कि हेमंत सोरेन को सीएम पद की शपथ लेने पर बधाई देता हूं। उन्होंने कहा कि मेरी तबीयत ठीक नहीं थी, इसी वजह से समारोह में नहीं आ सका। प्रणब बोले कि आप जनता के विश्वास पर खरें उतरें।

दोस्तो आपको क्या लगता है प्रणब मुखर्जी समारोह में क्यों नहीं आए, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- twitter.com)



Post a Comment