इस अभिनेत्री ने मना किया बॉलीवुड के 'कबीर सिंह' के साथ काम करने से, नाम हैरान कर देगा

मेरे प्यारे दोस्तों,आपको बता दें कि आज के जमाने में बॉलीवुड हो या फिर कोई और टीवी जगत की हर जगत में एक से बढ़कर एक टैलेंटेड अभिनेत्रियां मौजूद है. जी हां दोस्तों कई अभिनेत्रियां तो अपनी पहली ही फिल्म से काफी ज्यादा लोकप्रिय हो जाती हैं. वहीं कुछ अभिनेत्रियां काफी ज्यादा मेहनत करने के बाद भी लोकप्रिय नहीं हो पाती है. खैर आज के इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं. जो बॉलीवुड के कबीर सिंह के साथ काम करने से मना कर दिया. अगर आप भी जानना चाहते हैं कि वह कौन है तो जाने के लिए हमारे इस पोस्ट को अंत तक अवश्य पढ़े.

तो आइए जानते हैं विस्तार से-- दोस्तों, सबसे पहले हम जान लेते हैं कबीर सिंह के बारे में जैसा कि आप सभी को पता है कि वह अभिनेता कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता शाहिद कपूर. जी हां दोस्तों सबसे पहले बात कर लेते हैं बॉलीवुड के बहुत ही ज्यादा हैंडसम अभिनेता शाहिद कपूर के बारे में. दोस्तों जैसा कि आपको पता ही होगा कि वह को लेकर काफी ज्यादा चर्चे हैं. उनका अब तक बहुत ही अभिनेत्रियों के साथ रह चुका है, लेकिन शादी के बाद वह एक अच्छे पति बन गए. उन्होंने बॉलीवुड की बहुत ही सुपर हिट फिल्मों में काम किया है.

अब उनकी लोकप्रियता बहुत ज्यादा है. हाल ही में उनकी और कियारा आडवाणी की लीड रोल में आई फिल्म कबीर सिंह आपने भी जरूर देखी होगी. जिसने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कमाई की हुई है. इनके साथ साथ आगे बता दें कि इनके साथ हर अभिनेत्री काम करना चाहेगी. लेकिन चलिए अब जान लेते हैं कि वह कौन सी अभिनेत्री हैं जिन्होंने इनके साथ काम करने से मना कर दिया.

तो आइए जानते हैं विस्तार से--

दोस्तों, हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी और खूबसूरत अभिनेत्री "रश्मिका मंदाना" है. जी हां दोस्तों आप लोगों ने एकदम बिल्कुल सही सुना साउथ की सुपरहिट फिल्म जर्सी के नाम तो आपने सुना ही होगा. जैसा कि आप सभी को पता ही होगा कि इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनने जा रहा है. जिसमें शाहिद कपूर मुख्य किरदार नजर आने वाले हैं

बता दें कि इस फिल्म में मुख्य अभिनेत्री का किरदार निभाने के लिए मैं कश्मीर अस्मिका को चुना था .रश्मिका ने इस फिल्म में काम करने के लिए अधिक पशु की डिमांड की उनकी डिमांड पूरी नहीं कर पाए. जिस फिल्म को काम करने से मना कर दिया आपको बहुत ही कम समय में साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया है तथा कई फिल्मों में नजर आने वाली है. अभी उनके पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है वह बेहद खूबसूरत है.



Post a Comment

0 Comments