कुशल पंजाबी के अंतिम संस्कार में मायूस चेहरे के साथ पहुंचे यह बड़े सितारे, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड और टीवी एक्टर कुशल पंजाबी ने मुंबई में बांद्रा स्थित अपने घर में सुसाइड कर लिया । कुशल के शव के पास एक सुसाइड नोट भी मिला । इस खबर को सुनकर हर हर किसी को यकीन नहीं हो रहा । टेलीविजन जगत से लेकर बॉलीवुड जगत तक हर कोई इस खबर को सुनकर हैरान रह गया । इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी कुशल पंजाबी के फैंस मायूस नजर आ रहे हैं । आपको बता दें कि कुशल के अंतिम संस्कार में टेलीविजन इंडस्ट्री के कई बड़े दिग्गज सितारे नजर आए ।

अंतिम संस्कार में पहुंचे यह दिक्कत सितारे

आपको बता दें कि कुशल पंजाबी के अंतिम संस्कार में करणवीर बोहरा, अर्जुन बिजलानी, करण ग्रोवर, शेनाज ट्रेजरी जैसे कई बड़े सितारे पहुंचे थे । इसके अलावा कुछ डायरेक्टर और प्रोड्यूसर को भी अंतिम संस्कार में कैमरे में कैद किया गया । आपको बता दें कि कुशल पंजाबी ने अपने सुसाइड नोट में लिखा था कि मेरे निधन की वजह मेरा परिवार नहीं है और उन्होंने लंबी पोस्ट में यह भी लिखा था कि मैं अपनी पूरी संपत्ति मेरे बेटे और पिता के नाम कर रहा हूं । करीब डेढ़ पेज का सुसाइड नोट लिखकर कुशल पंजाबी ने अपने ही अपार्टमेंट में कमरे में बंद होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली ।

37 साल की उम्र में इन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया । टेलीविजन के साथ-साथ वह बॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं और यहां तक कि अक्षय, जॉन अब्राहम, सलमान खान जैसे कई बड़े कलाकारों के साथ इन्होंने सपोर्टिंग किरदार निभाया ।

आपको बता दें कि कुशल पंजाबी सिर्फ एक्टिंग में ही नहीं बल्कि खेल में भी काफी दिलचस्पी रखते थे । फरवरी 2011 में 'जोर का झटका' नाम एक वास्तविक खेल कार्यक्रम में वह विजेता भी बने थे और उनको 50 लाख इनाम दिया गया था ।

उन्होंने 'आसमान से आगे', 'सीआईडी' ,'झलक दिखलाजा', 'पैसा भारी पड़ेगा', 'एक से बढ़कर एक' जैसे कई कार्यक्रमों में काम किया था लेकिन अचानक से इनकी निजी जिंदगी में कुछ समस्या हुई जिसके कारण उन्होंने इतना खतरनाक फैसला लेने का सोचा । आज उनका एक बेटा भी है जो सिर्फ 3 साल का है ।

अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम, करणवीर बोहरा जैसे कई बड़े कलाकारों ने कुशल पंजाबी के निधन पर दुख व्यक्त किया । छोटी मोटी समस्या तो हर किसी के जीवन में होती है लेकिन इसके चलते इतना बड़ा कदम उठाना बिल्कुल सही नहीं है ।

दोस्तों, वैसे इसके बारे में अपनी राय नीचे कमेंट में बताएं सकते हैं इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।

Post a Comment