Sail Recruitment 2019: भिलाई स्टील प्लांट में बंपर भर्ती, जानकारी का लिंक हिंदी में

रायपुर/नव्रदेश। सेल (sail recruitment 2019) के जरिए केंद्र सरकार (central government job) ने भिलाई स्टील प्लांट (bhilai steel plant) में बंपर भर्ती निकाली है।

विभिन्न विषयों की पढ़ाई कर चुके अभ्यर्थी भिलाई स्टील प्लांट (bhilai steel plant) में इन सरकारी नौकरियों के लिए अप्लाई कर सकते हैं। भिलाई स्टील प्लांट में सेल की भर्ती (sail recruitment 2019) के तहत अलग- अलग वर्ग  की इन सरकारी नौकरियों (central government job) के लिए अप्लाई करने की तारीखें भी अलग-अलग हैं।

ऑनलाइन करना है आवेदन

मैनेजर (ई-3ग्रेड), आरएचओ, रजिस्ट्रार व सीनियर रजिस्ट्रार के कई रिक्त पदों पर नौकरियां मिल रही हैं। मैनेजर ई-3ग्रेड के लिए 58 हजार प्रतिमाह तक वेतन देय है। इस भर्ती के लिए आवेदन ऑनलाइन ही करना है।

नौकरी की अधिसूचना हिंदी में प्राप्त करने व ऑनलाइन आवदेन करने के लिए जरूरी लिंक इस खबर के सबसे नीचे दिया गया है। मैनेजर ई-3 ग्रेड के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है आवेदन करने की अंतिम तिथि 4-1-2020 है। बीई-बीटेक उत्तीर्ण अभ्यर्थी अप्लाई कर सकते हैं।

मैनेजर (ई-3ग्रेड) के लिए आवेदन करने अधिकतम आयुसीमा 35 वर्ष है। नियमों के तहत इसमें छूट का प्रावधान है।

राज्य व केंद्र से जुड़ी हर सरकारी नौकरी की भर्ती के बारे में जानने के लिए रोज विजिट करें- navpradesh.com और जॉब सेक्शन पर जाएं

चयन प्रक्रिया:

सेल की इस भर्ती (sail recruitment 2019) में चयन साक्षात्कार के माध्यम से होगा। यदि किसी पद के लिए अभ्यर्थियों का अनुपात 15 से अधिक हुआ तो उस पद के लिए कंप्यूटर बेस्ड लिखित परीक्षा आयोजित की जाएगी। जिसके बाद अर्हित उम्मीदवारों को 13 के अनुपात में साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। ऐसी स्थिति में अंतिम चयन मेरिट लिस्ट  के आधार पर होगा। यह मेरिट लिस्ट लिखित परीक्षा को 80 अंक व साक्षात्कार को 20 अंक का वेटेजे देते हुए बनाई जाएगी।

मैनेजर ई-3ग्रेड भर्ती की संपूर्ण जानकारी के लिए क्लिक करें-Link

अप्लाई करने के लिए क्लिक करें-Link

इन अन्य पदों के लिए 31 को सीधे इंटरव्यू

वहीं आरएचओ, रजिस्ट्राल व सीनीयर रजिस्ट्रार के लिए एमबीबीएस, एमबीबीएस िडप्लाेमा, व एमबीबीएस विद पीजी डिग्री/डीएनबी किए हुए अभ्यर्थी अप्लाई कर सकते हैं।

इसके लिए योग्य अभ्यर्थियों को सीधे साक्षात्कार के लिए हाजिर होना  है।

साक्षात्कार की  तिथि व समय – 31-12-2019, सुबह 9 बजे से 11 बजे तक

साक्षात्कार का स्थान- ऑफिस ऑफ द डायरेक्टर, आई/सी जेएलएन हॉिस्पटल एंड रिसर्च सेंटर, भिलाई स्टील प्लांट भिलाई

आरएचओ, रजिस्ट्राल व सीनीयर रजिस्ट्रार भर्ती के लिए अप्लाई करने करने क्लिक करें-Link

 

The post Sail Recruitment 2019: भिलाई स्टील प्लांट में बंपर भर्ती, जानकारी का लिंक हिंदी में appeared first on Navpradesh.


Post a Comment