राशिफल 8 जनवरी बुधवार

मेष:

उच्च के चंद्रमा के शुभ प्रभाव से आज आपको उच्च का फल भी मिलने वाला है। पारिवारिक जीवन में जहां आप आनंद और उत्सव मनाएंगे वहीं नौकरी व्यवसाय में लाभ से हर्षित रहेंगे। कार्यक्षेत्र में अनुकूलता रहेगी। आप अपने काम से संतुष्टि महसूस करेंगे। आपके लिए बस इतनी सलाह है कि वाणी पर संयम रखें। धन प्राप्ति का भी अच्छा योग है। भाग्य 94 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।
वृषभ:

वृष राशि पर बरस रही है ग्रहों की अपार कृपा। लंबे समय से चली आ रही समस्याओं का आज अंत हो सकता है। मानसिक शांति और खुशी मिलेगी। वैवाहिक जीवन में रोमांस भरपूर रहेगा। नौकरी में अधिकारियों से सहयोग प्राप्त कर सकेंगे। कार्य करने के लिए उत्साह बना रहेगा। नकारात्मक विचारों से दूर रहें। भाग्य 99 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।
मिथुन:

बीते दिन की तरह आज के दिन से भी आप बहुत अधिक उम्मीद ना पालें। अपनी मेहनत और बुद्धि से स्थिति को संतुलित बनाए रख सकते हैं। आर्थिक विषयों को लेकर आप चिंतित हो सकते हैं। पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा। बच्चों की सेहत का ध्यान रखें। खर्च पर नियंत्रण रखना चाहिए। भाग्य 68 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

कर्क:

राशि स्वामी चंद्रमा की शुभ स्थिति का लाभ आप करियर से लेकर फैमिली लाइफ तक ले पाएंगे। आर्थिक योजनाओं में सफलता प्राप्त करेंगे। कारोबार में लाभ की स्थिति अच्छी रहेगी। जो काम शुरू करेंगे वह पूरा होगा। खान-पान और आराम के मामले में भी दिन अनुकूल रहेगा। खुशी मनाने के कई वजह प्राप्त होंगे। भाग्य 91 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।
सिंह:

मानसिक रूप से प्रसन्न और शारीरिक रूप से स्वस्थ रहेंगे जिसका फायदा विभिन्न क्षेत्रों में प्राप्त कर सकते हैं। दिन भर काम का दबाव बना रहेगा फिर भी थकान को हावी नहीं होने देंगे। मान-सम्मान में इजाफा होगा। यश में वृद्धि होगी। धर्म-कर्म के काम में भी आपकी रुचि रहेगी। भाग्य79 प्रतिशत तक साथ देगा।

पूरे साल का राशिफल पढ़ने और विडियो देखने के लिए क्लिक करें
कन्या:

आज आपको किस्मत का पूरा साथ मिल रहा है। नौकरी और व्यवसाय में नए अवसरों को तलाशने के लिए दिन उत्तम है। आध्यात्मिक विषयों में आपकी रुचि रहेगी, मानसिक सुख-शांति प्राप्त कर सकते हैं। सरकारी क्षेत्र से संबंधित काम आज निपटा सकते हैं। मान-प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी। भाग्य 82 प्रतिशत तक साथ देगा।
तुला:

कल की तरह सितारे आज भी बहुत अनुकूल नहीं हैं इसलिए आज भी आपको संयम पूर्वक ही दिन बिताना चाहिए। हो सके तो आज लंबी दूरी की यात्रा का प्लान कैंसिल कर देना चाहिए। वाहन चलाते हैं तो लापरवाही ना करें, नियमों का ध्यान रखें। अनजाने लोगों पर भरोसा तो बिल्कुल ना करें। अपने काम पर ध्यान दें, दूसरों पर निर्भर ना रहें। भाग्य 50 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।
वृश्चिक:

धन निवेश करने का प्लान है तो आज का दिन आपके लिए अनुकूल है। शेयर में भी निवेश कर सकते हैं। गृहस्थी में सुख चैन रहेगा। जीवनसाथी से पूरा सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों से अच्छा तालमेल रहेगा। हल्के-फुल्के रोमांटिक मूड में रहेंगे। अंतरंग संबंध भी बन सकते हैं। भाग्य 74 प्रतिशत तक साथ देगा।
धनु:

आज आप मन के राजा बने रहेंगे, दूसरों की सुनने की बजाय अपने मन की करेंगे। उन्नतिदायक दिन है तो इसका लाभ आप जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में प्राप्त कर सकेंगे। कोई शुभ समाचार मिलने से आपके आनंद में वृद्धि होगी। कहीं रुका हुआ धन है तो वह आज मिल सकता है। भाग्य 83 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।
मकर:

आज रोमांटिक दिन आपका इंतजार कर रहा है। प्रेमी के साथ यादगार पल बिता सकते हैं और आपस में उपहार का लेन-देन हो सकता है। अपने ज्ञान और अनुभव से कार्यक्षेत्र में सफलता प्राप्त कर पाएंगे। संतान पक्ष से खुशी मिलेगी। यश और मान-सम्मान मिलेगा। भाग्य 64 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।
कुंभ:

आपका दिन मिलाजुला रहेगा। वाद-विवाद से आपको दूर रहना चाहिए, मानसिक रूप से परेशान होंगे। क्रोध अधिक आएगा। वाणी पर नियंत्रण रखें। भौतिक सुख की चाहत पूरी होगी। परिवार के संग अच्छा समय गुजार सकते हैं। वाहन सुख मिल सकता है। भाग्य 59 प्रतिशत तक साथ देगा।
मीन:

आज आपको अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है लेकिन सफलता मिलने से उत्साहित होंगे। गर्दन के ऊपरी भागों में कुछ तकलीफ हो सकती है, बदलते मौसम की अनदेखी ना करें। आपका आत्मविश्वास आपको आगे लेकर जाएगा। भाई-बहनों से मधुर संबंध बनकर रखें तो आज फायदे में रहेंगे। पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा। भाग्य 61 प्रतिशत तक साथ देगा।



Post a comment