श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने लॉन्च की मोबाइल एप्लीकेशन

जयपुर।श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना जो कि भारत का एक मजबूत संगठन है ने डिजिटल इंडिया की ओर अग्रसर होते हुए एक मोबाइल एप्लीकेशन की शानदार लॉन्चिंग नए साल में गुरुवार को की हैं।

इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सभी समाज के हितों को मध्य नजर रखते हुए हर समाज का व्यक्ति जो श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना संगठन का समर्थन करता है वो हमसे सीधा जुड़ सके इसके लिए इस एप में व्यवस्था की गई है ताकि हर समाज की मदद में हम उनके साथ हो सके।

इस एप्लीकेशन की लॉन्चिंग में 36 कौम के सभी समाज के लोग जो हमारे संगठन के साथ अपनी भागीदारी रखना चाहते हैं हमें मजबूत करने के लिए हमारा साथ देना चाहते हैं वह प्ले स्टोर पर जाकर के हमारे संगठन के नाम से जो मोबाइल एप्लीकेशन लांच की हैं उसे डाउनलोड कर सकते हैं जिसका लिंकइस प्रकार से है।

इस एप्लीकेशन का निर्माण श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राज शेखावत, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष योगेंद्र सिंह कटार के निर्देशन में सुरेंद्र सिंह शेखावत (ठिकाना) डाबड़ी धीर सिंह और सुधीर सिंह शेखावत (ठिकाना) बगरोदा द्वारा बहुत ही गहन अध्ययन और मेहनत के साथ किया गया है।

उन सभी को श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना परिवार के द्वारा धन्यवाद और अभिनंदन जिन्होने सर्व समाज को एक जाजम पर लाने में यह सहयोग किया।



Post a comment