आखिरकार सलमान खान ने किया खुलासा, बताया कितनी रही हैं गर्लफ्रेंड्स

नई दिल्ली, सलमान खान के शो बिग बॉस में हाल ही में अजय देवगन और काजोल पहुंचे। दोनों यहां अपनी फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' के प्रमोशन के लिए पहुंचे। इस दौरान तीनों ने खूब मस्ती की। इतना ही नहीं, काजोल ने यहां आकर एक सच की कुर्सी मंगवाई जिसमें काजोल ने सलमान और अजय को बिठाया और उनसे कुछ सवाल पूछे। काजोल ने सलमान से एक ऐसा सवाल भी पूछा जिसका जवाब उनके सभी फैन्स भी जानना चाहता होंगे।
दरअसल,काजोल ने सलमान से पूछा, क्या आपकी पांच से कम गर्लफ्रेंड्स रह चुकी हैं? इसी बीच अजय कहते हैं, एक टाइम पर या पूरी जिंदगी में? फिर सलमान जवाब देते हुए कहते हैं, मेरी पूरी जिंदगी में सिर्फ 5 गर्लफ्रेंड्स रही हैं। काजोल और अजय दोनों सलमान की बात पर हंसने लगते हैं।
काजोल ने अजय को भी कुर्सी पर बिठाया और पूछा कि उन्हें काजोल की कौनसी आगत अच्छी नहीं लगती। तो अजय कहते हैं कि उन्हें काजोल का इतना बोलना नहीं पसंद। अजय के ये बोलते ही सलमान हंसने लगते हैं।

तीनों ने फिर हेडफोन वाला टास्क भी खेला। सलमान ने जब हैडफोन लगाया तो काजोल ने उनसे एक सवाल किया जिसे सलमान गलत समझते हैं और कहते हैं कि क्या…शादी ब कर रहे हो? तो काजोल कहती हैं, हां वो भी बता दो…तो सलमान कहते हैं, अभी उसके लिए टाइम है।



Post a comment