फैंस ने किया कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा के न्यू ईयर साथ मनाने का दावा, अफेयर की चर्चा

 
नई दिल्ली 

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा प्रोफेशनल स्तर पर अलग-अलग जोन में हैं. कियारा जहां फिल्म कबीर सिंह और गुड न्यूज की जबरदस्त सफलता के साथ ही इंडस्ट्री में छलांग लगाने में कामयाब रही हैं. वहीं सिद्धार्थ पिछले कुछ समय से स्ट्रगल कर रहे हैं और कैप्टन विक्रम बत्रा की कहानी पर आधारित फिल्म को लेकर काफी उत्साह में हैं. दोनों सितारों के रिलेशनशिप की अफवाहें भी आती रहती हैं.

मुंबई एयरपोर्ट पर साथ नजर आए थे कियारा और सिद्धार्थ

कुछ समय पहले मुंबई एयरपोर्ट पर कियारा और सिद्धार्थ को साथ में पोज देने के लिए कहा गया था. लेकिन पैपराजी को देख कियारा ने सिद्धार्थ से किनारा कर लिया और अलग निकल गईं. कियारा का सिद्धार्थ को इग्नोर करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. साल 2020 में सिद्धार्थ और कियारा की न्यू ईयर सेलेब्रेशन की तस्वीरें देख कर फैंस एक बार फिर कयास लगा रहे हैं कि दोनों सितारे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों ने साथ में ही न्यू इयर सेलिब्रेट किया है.

कियारा ने इंस्टाग्राम पर न्यू ईयर की कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं और सिद्धार्थ ने भी कुछ तस्वीरों को फैंस के साथ साझा किया था. इन दोनों सितारों की तस्वीरों को देखकर कई फैंस ने दावा किया कि कियारा और सिद्धार्थ ने एक साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया है. इसके बाद से फैंस के बीच इन दोनों स्टार्स की डेटिंग की अफवाहों को एक बार फिर बल मिला है.



Post a Comment