मजदूरों की पिटाई का वीडियो वायरल, नवाब मलिक के भाई बोले- आगे भी ऐसा करूंगा

 
मुंबई 

 महाराष्ट्र कैबिनेट में मंत्री और नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी(एनसीपी) के सीनियर नेता नवाब मालिक के भाई कप्तान मलिक का एक वीडियो वायरल हो रहा है. कप्तान मालिक वीडियो में मजदूरों की पिटाई करते और उन्हें गालियां देते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने सफाई दी है.

कप्तान मलिक ने कहा कि बिना इजाजत सड़क खोदी जा रही थी इसलिए उन्होंने मजदूरों की पिटाई की. नवाब मलिक के भाई ने ये भी कहा कि जरूरत पड़ेगी तो वो जनता की सेवा करने के लिए फिर ऐसा एक्शन लेंगे.

महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे सरकार के मंत्री नवाब मलिक के भाई कप्तान मलिक वायरल वीडियो में लगातार मजदूरों की पीटते नजर आ रहे हैं. इस दौरान मजदूर सफाई पेश कर रहे हैं लेकिन कप्तान मलिक किसी की दलील नहीं सुन रहे हैं. मंत्री के भाई लगातार मजदूरों को पीटते रहते हैं.

मजदूरों की पिटाई को बताया जनसेवा

कप्तान मलिक ने जनसेवा के नाम पर मजदूरों को बिना कसूर के खुलेआम थप्पड़ मारे और हाथ पैर काट देने की धमकी भी दी. अपने इस कृत्य को कप्तान मलिक ने जनसेवा का दर्जा भी दे दिया . दिहाड़ी मजदूरों की पिटाई की बात नई नहीं है. इससे पहले भी दिहाड़ी मजदूरों की पिटाई के मामले सामने आ रहे हैं.

'दोबारा इधर दिखे तो कटेंगे हाथ-पैर'

वायरल वीडियो रेलवे के कामकाज को लेकर था. किसी कंपनी मजूदरों को काम पर लगाया था. नवाब मलिक के भाई ने किसी और कंपनी को काम करते देखा तो उन्होंने मजदूरों के खिलाफ ही एक्शन ले लिया. वायरल वीडियो में कप्तान मलिक ने कहा कि बता दो मैं कप्तान मलिक बोल रहा हूं, तेरी कंपनी का बाप बोल रहा हूं. लगा फोन और दोबारा इधर दिखे न तो हाथ-पैर काट डालूंगा.

वायरल वीडियो में उन्होंने कहा कि सब सामान जब्त करो इसका. इस दौरान कर्मचारी वर्क ऑर्डर मांगता है, लेकिन मंत्री के भाई मजदूरों को पीटते रहते हैं. उन्होंने कहा कि यह जनसेवा है, अगर जरूरत पड़ी तो फिर मजदूरों को पीटेंगे.



Post a comment