योगी के शहर में जुटेंगे बॉलीवुड सितारे, फेसबुक पर वायरल हैं ये वीडियो

 
नई दिल्ली 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शहर गोरखपुर में जल्द ही गोरखपुर महोत्सव आयोजित होगा. इस भव्य महोत्सव में बॉलीवुड के तमाम दिग्गज सितारे परफॉर्मेंस देंगे. दिग्गज प्लेबैक सिंगर सोनू निगम, कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, भजन गायक अनुराधा पौडवाल समेत तमाम सेलेब्स के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं इनमें उन्होंने उनके महोत्सव में पहुंचने की जानकारी दी है.

सोनू निगम ने अपने वीडियो में कहा, "नमस्कार मैं हूं सोनू निगम, और मैं जिंदगी में पहली बार गोरखपुर आ रहा हूं. 13 जनवरी 2020 को आप लोगों के बीच में. मेरा इतना अच्छा प्यार भरा करियर रहा है और आप लोगों के साथ भी इसे शेयर करने में मुझे मजा आएगा और बाबा गोरखनाथ जी का आशीर्वाद पाने में भी मजा आएगा. जल्द मिलते हैं 13 जनवरी को गोरखपुर महोत्सव में."

वहीं राजू श्रीवास्तव ने भी अपने फेसबुक अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने 11 जनवरी को उनके गोरखपुर महोत्सव में पहुंचने की बात बताई है. उन्होंने कहा, "मैं आ रहा हूं गोरखपुर 11 जनवरी की शाम. आपको हंसाने. आपको एंटरटेन करने और शाम को मजेदार बनाने के लिए. तो बस मिलेंगे जल्दी. आप मैं और… कॉमेडी."

क्या बोलीं अनुराधा पौडवाल

अनुराधा पौडवाल ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने कहा, "नमस्कार मैं हूं अनुराधा पौडवाल और बहुत जल्द यानि 13 तारीख को गोरखपुर महोत्सव में आपको खूबसूरत भजन और कई सारे गीत लेकर मैं आपकी नगरी में आ रही हूं. मैं आशा करतू हूं कि आप सभी का प्यार मुझे मिलेगा और बाबा गोरखनाथ जी का आशीर्वाद भी मिलेगा."



Post a comment