लड़कियों के प्राइवेट पार्ट पर किया गया हमला, JNU हिंसा पर बोलीं मीनाक्षी लेखी

 
नई दिल्ली 

 JNU के घायल छात्रों से मिलने एम्स पहुंची बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी वामपंथी दलों पर जमकर बरसीं. मीनाक्षी लेखी ने कहा कि कुछ छात्र रजिस्ट्रेशन की मांग कर रहे थे, लेकिन छात्रों का एक गुट इसका विरोध कर रहा था. मीनाक्षी लेखी ने कहा कि जब छात्रों ने रजिस्ट्रेशन करवाना चाहा तो वाई-फाई काट दिया गया. मीनाक्षी ने इसका आरोप लेफ्ट पर लगाया.

मीनाक्षी लेखी ने कहा कि जब कुछ बच्चियां मैनुअली रजिस्ट्रेशन करवाने जा रहे थीं तो उनके हिप पर, उनके प्राइवेट पार्ट्स पर लाठी-डंडों से हमला किया गया. मीनाक्षी लेखी ने कहा कि पीड़ित लड़कियां इन बातों को बताने में भी शर्मिंदा हैं. उन्होंने कहा कि कई लड़कियों को बाथरूम में ले जाकर उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया. उनके सवाल पूछे गए. उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद बच्चियों को उनके माता-पिता घर लेकर चले गए.

मीनाक्षी लेखी ने कहा कि पिटाई की वजह से एक लड़के का मेमोरी लॉस हुआ है. बीजेपी सांसद ने कहा कि अपनी राजनीति के लिए जो लोग बच्चों का इस्तेमाल कर रहे हैं उनसे उन्हें घृणा है. बीजेपी सांसद ने कहा कि कुछ लोगों ने ट्विटर, फेसबुक का इस्तेमाल करके लोगों को बुलाया. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को शर्म करना चाहिए. नई दिल्ली से बीजेपी सांसद ने कहा कि कई छात्रों ने उन्हें बताया कि कुछ लोग जामिया से भी जेएनयू आए थे.  



Post a Comment