अजय देवगन ने शुरू की डायरेक्टर राजामौली की फिल्म RRR की शूटिंग

 
नई दिल्ली 

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 167 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. तानाजी के स्लो होने से पहले अजय देवगन ने अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी शुरू कर दी है.

अजय देवगन ने अपना अगला प्रोजेक्ट बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर की शुरुआत कर दी है. RRR मूवी ने इस बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया, हम लोग अजय देवगन के साथ हमारे शेड्यूल की शुरुआत के लिए बहुत खुश हैं.
 
फिल्म आरआरआर में कई बड़ी हस्तियां भी हैं. फिल्म जेआर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और विदेश एक्ट्रेस डेजी जोनस लीड रोल में हैं. फिल्म बड़े बजट में बनाई जा रही है. फिल्म का बजट 400 करोड़ है. फिल्म 10 भाषाओं में रिलीज होगी.
 
अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior) को दोगुना प्यार मिल रहा है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो ताबड़तोड़ कमाई कर ही रही है. दूसरी तरफ अब फिल्म ने हिस्ट्री क्रिएट की है. तीनों सेनाओं के प्रमुख ने साथ मिलकर ये फिल्म देखी है.

रिटायर्ड नेवी ऑफिसर हरिंदर सिक्का ने ट्वीट कर लिखा- तानाजी ने हिस्ट्री क्रिएट की है. तीनों सेनाओं के प्रमुख, नेवी चीफ, आर्मी चीफ और एयर चीफ ने साथ मिलकर अजय देवगन और काजोल की देश के हीरो पर बनी फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर देखी. उन्होंने ये फिल्म दिल्ली में देखी. फ्रेंड्स इस फिल्म को जरूर देखिए. ये इस दुनिया से अलग है.



Post a Comment