एक और भाजपा नेता ने सीएमओ से मारपीट कर किया लहूलुहान

मध्यप्रदेश में अभी इंदौर नगर निगम कर्मचारी पर कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय द्वारा बैट से मारपीट का मामला ठंडा हुआ नहीं हुआ था कि एक और बीजेपी के नगर परिषद अध्यक्ष द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है। अध्यक्ष ने नगर परिषद के सीएमओ को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया।

सीएमओ का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने अध्यक्ष के करोड़ों के घोटाले की शिकायत पर जांच शुरू कर दी थी। सीएमओ देवरत्नम ने अध्यक्ष के कई फर्जी प्रधान मंत्री आवास के केसों की फाइलें रद्द कर एफआईआर दर्ज करवाई थी जिस पर बीजेपी अध्यक्ष हाईकोर्ट से जमानत पर हैं। आज इसी पर दोनों के बीच मामला गर्मा गया और नौबत मारपीट तक पहुंच गई।

घायल सीएमओ को जहां रामनगर में प्राथमिक उपचार के सतना जिला अस्पताल रेफर किया गया है, वहीं अध्यक्ष ने भी रामनगर थाने में सीएमओ के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। रामनगर परिषद में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब अचानक अध्यक्ष सहित आधा दर्जन लोगों ने सीएमओ के चेंबर में घुसकर जमकर मारपीट शुरू कर दी।

इस दौरान परिषद में अफरा-तफरी का आलम हो गया। बीचबचाव करने वाले कई ठेकेदार व पार्षद भी घायल हो गए। विवाद परिषद की बैठक के पहले ही शुरू हो गया। बैठक में पहले से प्रधानमंत्री आवास घोटाले की जांच का मुद्दा गरमाया था जिसमे अध्यक्ष पर फर्जीवाड़े की जांच चल रही है। अध्यक्ष ने मामले पर हाईकोर्ट से स्टे ले रखा है जिसको लेकर अध्यक्ष और सीएमओ के बीच पहले से ही तनाव की स्थितियां निर्मित थीं।

आज रामनगर परिषद में पीआईसी की बैठक होती, इसके पहले अध्यक्ष राम सुशील ने अपने आधा दर्जन समर्थकों के साथ CMO के चेम्बर में घुसकर जमकर मार पीटकर डाली जिसमें सीएमओ बुरी तरह घायल हो गए। सीएमओ को फौरन सतना जिला अस्पताल रेफर किया गया जहां उपचार जारी है। इस घटना में सीएमओ सहित आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं जिसमे एक महिला पार्षद भी शामिल है।

वहीं, इस मामले पर सतना एसपी रियाज इकबाल ने बताया, “सतना नगर निगम पंचायत के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) बीजेपी नगर पंचायत अध्यक्ष रामसुशील पटेल द्वारा मारपीट किए जाने पर घायल हो गए हैं। दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ केस दर्ज कराया है। राम पटेल भी दावा कर रहे हैं कि उनके साथ मारपीट की गई है। उनका भी बयान दर्ज किया जाएगा। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच करेगी। जांच के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।”

Post a Comment

0 Comments