जब महिला ने सीएम से किया सवाल- किसान के करजा माफ, हमर बर का होही सरकार ? देखिए वीडियो

मुस्कुराकर बघेल ने बताया पूरा हाल…’कहा- तुंहरो हित बर होही’
रोहित कश्यप, मुंगेली- सुराजी गांव योजना के तहत मुंगेली के लोहदा में आयोजित कार्यक्रम के दौरान सीएम और ग्रामीणों के बीच संवाद के समय उस वक्त दिलचस्प नजारा देखने और सुनने को मिला. जब एक महिला सीएम भूपेश बघेल से पूछने लगी कि आपने उन लोगों का कर्जा तो माफ कर दिया जो लोग कर्ज लिए थे. और जो लोग नहीं लिए थे उनके लिए क्या किया? महिला के सवाल को सुनते ही पहले तो सीएम थोड़ी देर मुस्कुराए, फिर महिला को समझाते हुए बोले कि मैं अपनी पीड़ा को क्या बताऊं?

छत्तीसगढ़ में हमारी सरकार बनते ही हमने किसानों का कर्जा माफ किया, धान की कीमत में बढ़ोतरी की, जिसके बाद लोकसभा का चुनाव हुआ, जिसमें आप लोगों ने यहां से कांग्रेस के दो ही प्रत्याशी को सांसद बनाकर दिल्ली भेजा. कांग्रेस ने ये घोषणा किया था कि अगर देश में कांग्रेस की सरकार बनती है तो गरीबों को 72 हजार रुपए सलाना दिया जाएगा.

अगर देश में हमारी सरकार बनती तो फायदा होता कि नई होता. आप लोगों को 72 हजार रुपए मिलता की नहीं, लेकिन देश में हमारी सरकार नहीं बन पाई. फिर भी हम छत्तीसगढ़ के एक-एक व्यक्ति को लाभ मिले ऐसी हमारी योजना है. हालांकि इस दिलचस्प नजारा को देखते ही भीड़ से ठहाके की आवाज गूंजने लगी. जिसके बाद सीएम भूपेश बघेल खुद भी हंसने लगे.

देखिए वीडियो लल्‍लूराम डाट कॉम पर इस कड़ी से

Post a Comment

0 Comments