रजनीकांत के दामाद धनुष का नया कारनामा : जन्‍मदिन पर ट्विटर में अपलोड किया फोटो

कल 28 जुलाई को ट्विटर में तमिल सिनेमा के चाहने वालों के लिए एक उल्‍लासकारी दिन रहा। कल धनुष (Dhanush) का जन्‍म दिन था और धनुष नें ट्विटर पर अपने आने वाली बहुचर्चित फिल्‍म पट्टास का पहला पोस्‍टर अपलोड करके लोगों को चौंका दिया। धनुष अभी असुरन (Asuran) और पट्टास (Pataas) दोनों के शूटिंग में व्‍यस्‍त है। माना जा रहा है कि बाक्‍स आफिस में हिट होने के लिए पहले से ही तैयार यह फिल्‍म 2019 के दीपावली में रिलीज हो जायेगी।

हिन्‍दी के बहुचर्चित फिल्‍म रांझणा (Ranjhana) में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के साथ काम करके चर्चा में आए धनुष से आप सब परिचित ही होंगें। हां ये वही धनुष है जिसनें 'कोलावरी डी' (Kolavari D) गा कर घूम मचाया था। साधारण सा दिखने वाला यह लड़का सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikant) का दामाद है और इसका असली नाम वेंकटेश प्रभू कस्तुरी राजा है। यही नहीं धनुष तमिल फिल्म निर्देशक और निर्माता कस्तूरी राजा (Kasturi Raja) का बेटा है।

रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या (Aishwarya) का विवाह 18 नवंबर 2004 को धनुष के साथ हुई थी। ऐश्‍वर्या और धनुष के यत्र और लिंगा दो बेटे हैं, जिनका जन्म 2006 और 2010 में हुआ था। ऐश्‍वर्या से धनुष की मुलाकात 'काढाल कोंडे' (Kadhal Konde) फिल्‍म के पहले शो में हुई थी। अगले दिन  ऐश्वर्या ने उसे बुके भेजा और बाद में अपने से दो साल बड़ी एश्‍वर्या को दिल दे बैठा। धनुष की बहन ऐश्वर्या की अच्छी दोस्त थी इस कारण दोनों का मिलना जुलना जारी रहा। मीडिया में अफेयर की खबरें भी छपने लगीं तो परिवार वालों ने दोनो की शादी कर दी। जब इन दोनों की शादी हुई तब धनुष 21 साल और ऐश्वर्या 23 साल की थी।


Post a Comment

0 Comments