अमिताभ बच्‍चन का आज ही हुआ था पुनर्जन्म 37 साल पुरानी तस्वीर

37 साल पहले ब्रीच केंडी हॉस्पिटल में खींची गई इस तस्‍वीर को अभिषेक नें शेयर की है और लिखा है कि मेरे पिता फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान हुए एक्सीडेंट के कारण हॉस्पिटल में थे और ठीक हो रहे थे। आज 2 अगस्त को हम उनका दूसरा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। उन्हें किसी चमत्कार के द्वारा डॉक्टर्स ने आज ही के दिन बचा लिया था।

हैप्पी बर्थडे पा। लव यू। यह इमोशनल पोस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर की है. फिल्म कुली के सेट पर 37 साल पहले (2 अगस्त 1982) अमिताभ बच्चन के साथ हुआ वो हादसा शायद ही कोई भूल सकता है।क्योंकि इसके बाद अमिताभ बच्चन को गंभीर हालत में मुंबई के ब्रीच केंडी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। पूरा देश उस समय उनके जीवन के लिए दुआ मांग रहा था। और अमिताभ को आज ही के दिन 37 साल पहले मतलब 2 अगस्त को नया जीवनदान मिला था। उनका पुनर्जन्म हुआ था।

इस दिन को याद करते हुए अमिताभ बच्चन के फैंस ने सोशल मीडिया पर कमेंट्स किए हैं। और अमिताभ बच्चन ने भी अपने फैंस के इतने प्यार के लिए ट्वीट किया है। अमिताभ बच्चन ने लिखा है कि बहुत सारे लोगों ने इस दिन को दुआओं, प्यार और इज्जत के साथ याद रखा होगा। मैं बस इतना कहना चाहूंगा कि मैं धन्य हूं कि मेरे पास इस तरह के उत्तम विचार रखने वाले लोग हैं। यही प्यार है जो हर दिन मुझे संभालता है। यह एक ऐसा कर्ज है जिसे मैं कभी चुका नहीं पाऊंगा।

Post a Comment

0 Comments