4 स्टाइलिश हैंडबैग जिन्हे आप किसी भी फेस्टिवल में कर सकती है केरी

आप सभी जानते है कि किसी शादी या पार्टी में जाने के लिए आपने डिजाइनर आऊटफिट पहना है तो हाथ में सिंपल-सा हैंडबैग आपको डल लुक दे सकता है। यदि आप भी अपनी लुक को कंप्लीट स्टाइलिश लुक देना चाहती हैं, तो अपने डिजाइनर आऊटफिट के साथ हैंड बैग भी स्टाइलिश व ट्रैंडी ही इस्तेमाल करें। इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्रियों से लेकर सेलिब्रिटीज तक इस प्रकार के हैंड बैंग्स कैरी करती हैं। इस तरह से आप भी न केवल अपना लुक ही आसानी से बदल सकती हैं। इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे 5 टिप्स बतायेगे जिससे आप हर डिजाइनर ड्रेस के साथ स्टाइलिश हैंडबैग केरी कर सकती है।

* हर लड़की के वॉर्डरोब में एक छोटा क्लच स्टाइल हैंगबैग तो जरूर होना चाहिए। यह किसी भी डिजाइनर आउटफिट के साथ आसानी से मैच हो जाता है। इसे न केवल आप किसी भी इंडियन या वैस्टर्न आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं बल्कि स्टनिंग लुक भी पा सकती हैं। शादियों और पार्टी में आपका क्लच आसानी से आपके लिए स्टेटमेंट एक्सेसरी हो सकता है।

* मिनी पर्स किसी भी वेडिंग पार्टी में इंडियन या वैस्टर्न आउटफिट के साथ आप आसानी से मिनी पर्स कैरी कर सकती हैं। इन्हें कैरी करना आसान तो होता ही है साथ ही ये बेहद स्टाइलिश और डिफरैंट लुक भी देते हैं। इस पर्स की सबसे बड़ी खासियत यह है कि आप इसे किसी भी आऊटफिट के साथ कैरी क्यों न करें लोग आपसे ज्यादा आपके स्टाइलिश पर्स को नोटिस करते हैं।''

* टोट्स लंबे समय से फैशन में हैं। ब्राइट टोट्स लगभग किसी भी आउटफिट में तुरंत अपडेट हैं। मीडियम साइज के बैग कपड़े, चमड़े, पु, किसी भी मटीरियल से बने हो सकते हैं। ये बैग उन लोगों के लिए एकदम सही हैं। जो नौकरी करते है और उन्हें रोज़ाना बहुत सारी बैठकें करनी पड़ती हैं और सभी महत्वपूर्ण डेटा, पावर बैंक और अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स के साथ सभी ब्यूटी एसेंशियल्स है।

* स्लिंग बैग्स से बेस्ट और कुछ भी नहीं माना जा सकता। आप चाहे लहंगा, साड़ी पहनें या फिर सूट ही क्यों न पहनें परंतु जब आप उसके साथ स्लिंग बैग कैरी करती हैं तो आपके हाथ फ्री रहते हैं और आपको आउटफिट के साथ हैंड बैग वाला लुक भी मिलता हैं।



Post a Comment

0 Comments