नेपाल से लग्जरी कार व अत्याधुनिक शस्त्र के संग यूपी में घुसे आतंकी, Alert जारी

कानपुर। यूपी के कानपुर में नेपाल के रास्ते यूपी में घुसे आतंकियों के पास लग्जरी कार और अत्याधुनिक शस्त्र व आतंक फैलाने का अन्य सामान है। आतंकियों के निशाने पर कानपुर, आगरा, वाराणसी और प्रयागराज समेत कई बड़े जिले हैं। घुसपैठ करने वाले आतंकियों में तीन के दाढ़ी और दो बिना दाढ़ी वाले हैं। यह जानकारी जिले के पुलिस अफसरों को खुफिया एजेंसियों की तरफ से मिली है। इसी के मद्देनजर टोल प्लाजा के सीसीटीवी कैमरों को दुरुस्त रखने के निर्देश दिए गए हैं।

इस संबंध में एडीजी प्रेम प्रकाश ने कल शनिवार को कानपुर पुलिस लाइन सभागार में पुलिस व प्रशासनिक अफसरों के साथ महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों, होटल के मालिकों व सीएमओ के साथ बैठक कर सुरक्षा-व्यवस्था चौकस रखे जाने के निर्देश दिए।
एडीजी ने कहा कि आतंकी दीपावली पर प्रदेश में कहीं भी धमाका कर दहशत फैला सकते हैं। इसलिए कहीं भी कोई भी संदिग्ध वाहन या व्यक्ति नजर आए, फौरन छानबीन की जाए। एडीजी ने होटल मालिकों से कहा कि वे किसी भी व्यक्ति को कमरा दें, तो उसका पहचान पत्र जरूर लें।

कोई संदिग्ध दिखाई, तो पुलिस को सूचना दें। बैठक में आए रक्षा और शैक्षणिक संस्थानों के अफसरों से भी सुरक्षा व्यवस्था चौकस रखने को कहा। सीएमओ और नर्सिंग होम मालिकों को अस्पतालों में बेहतर इंतजाम करने के निर्देश दिए। बैठक में मिलेट्री इंटेलीजेंस, इंटेलीजेंस, एलआईयू, प्रतिष्ठित शैक्षिक और रक्षा प्रतिष्ठानों के अफसर, एसएसपी अनंत देव के अलावा सभी प्रशासनिक अफसर, एसपी और सीओ मौजूद रहे।

-एजेंसी

The post नेपाल से लग्जरी कार व अत्याधुनिक शस्त्र के संग यूपी में घुसे आतंकी, Alert जारी appeared first on Legend News.



Post a Comment

0 Comments