वायरल हुआ सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो, महिला ने पति और जेठ सहित पांच लोगों के खिलाफ करवाया मामला दर्ज

जयपुर। देश में दुष्कर्म के मामले कम नहीं हो पा रहे हैं। रोजाना किसी न किसी राज्य से ऐसे मामले सुनने को मिल ही जाते हैं। एक ऐसा ही मामला राजस्थान में अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ से सामने आया है।

बहन को दोस्त के साथ देख लिया आपत्तिजनक स्थिति में, इसके बाद जो हुआ जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

यहां पर एक विवाहिता ने पांच लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल करने का मामला प्रकाश में आया है। पीडि़त महिला द्वरा दर्ज मामले के अनुसार उसके साथ भरतपुर के एक होटल में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

महिला ने इन आरोपियों पर इस घटना का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में पीडि़त महिला ने अपने पति, जेठ और तीन अन्य लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। पीडि़त महिला कुछ समय से अपने पति से अलग मायके में रह रही है। पीडि़त महिला ने इस घटना से पहले भी ब्लैकमेल कर उसका बलात्कार करने का आरोप लगाया है।

करवा चौथ पर जयपुर में महिलाओं को मिला ये तोहफा, सीएम गहलोत ने दी शुभकामनाएं

महिला ने पति के बड़े भाई घनश्याम, मेघराज और डॉ रमेश कुमार पर बलात्कार की घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है। पीडि़ता की शिकायत के अनुसार पति ने अपने एक दोस्त को उसके पास दुष्कर्म करने के लिए भेजा था।



Post a Comment

0 Comments