राम मंदिर मामले पर आरएसएस ने दिया ये दमदार बयान, कहा- जो भी फैसला आये...

गूगल

हाल ही में राम मंदिर मामले को लेकर सर्वोच्च न्यायालय में सुनवाई पूरी हुई है। इसके बाद सर्वोच्च न्यायालय ने अयोध्या मामले पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया। अब 8 नवंबर के बाद कभी भी इस पर फैसला सुनाया जा सकता है। ऐसे में अयोध्या में राम मंदिर मामले पर फैसला आने से पहले सभी पक्ष आपसी भाईचारे और शांति की अपील कर रहे हैं।

गूगल

इस दौरान अयोध्या विवाद पर फैसला आने से पहले राष्ट्रीय सेवक संघ (आरएसएस) ने एक दमदार बयान दिया है। आरएसएस ने कहा कि,"आने वाले दिनों में श्री राम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण के वाद पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला आने की संभावना है। जो भी फैसला आये, उसे सभी को खुले मन से स्वीकार करना चाहिए। सबका दायित्व है कि फैसला आने के बाद देशभर में वातावरण सौहार्दपूर्ण रहे।"

गूगल

आपको बता दें कि इससे पहले विश्व हिंदू परिषद और बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी ने भी फैसला आने के बाद आपस में भाईचारा बनाए रखने की बात कही थी। ऐसे में देश में सद्भाव का माहौल बनाए रहने के लिए हर कोई अपील कर रहा है। आप भी हमें इस पर अपनी राय जरूर दीजिए। साथ ही हमें बताइए कि आरएसएस ने जो बयान दिया है वह सही है या नहीं। हमें फॉलो जरूर कीजिए।

(सोर्स- ज़ी न्यूज़ डॉट कॉम)



Post a Comment

0 Comments