जन्मदिन विशेष: इंग्लैंड में गुपचुप शादी करने के बाद भी भारत में इस बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ रोमांस कर रहे थे सनी देओल, जब हुआ खुलासा तो...

इंटरनेट डेस्क। सनी देओल की गिनती बॉलीवुड के स्टार कलाकारों में होती है। उन्होंने अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में विशेष पहचान बनाई है। आज इस दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता का जन्मदिन है। उनका जन्म आज ही के दिन यानी 19 अक्टूबर, 1956 को हुआ था।

केवल 14 साल की उम्र में ही ओमपुरी ने 55 साल की महिला के साथ बना लिए थे संबंध, मामी को गलत तरीके से छूने पर मिली थी ये सजा

आज हम सनी देओल के जुड़ी एक ऐसी सच्चाई के बारे में आपको जानकारी देने जा रहे हैं जिसके बारे में शायद ही आपको पता हो। सनी देओल ने फिल्म बेताब से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री अमृता सिंह ने भी काम किया। फिल्म के दौरान ही दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे।

हालांकि अमृता की मां इस रिश्ते के खिलाफ थी। उनकी इच्छा थी कि उनकी बेटी का विवाह किसी बड़े घराने से ताल्लुक रखते वाले युवक से हो। मां की इच्छा को ध्यान में रखते हुए अमृता ने सनी देओल के परिवार की छानबीन शुरू कर दी।

प्रशंसकों के लिए बुरी खबर, इस गंभीर बीमारी के कारण अमिताभ हैं इतने दिनों से अस्पताल में भर्ती

इसी दौरान अमृता सिंह को सनी देओल के बारे में एक ऐसी बात का पता चला जिसके बारे में शायद उन्होंने सोचा भी नहीं होगा। बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता को पता चल गया कि पूजा नाम की लडक़ी से सनी देओल की शादी इंगलैंड में हो चुकी है। हालांकि सनी इस शादी से इंकार करते रहे, लेकिन अमृता सिंह और सनी देओल का रिश्ता टूटने के लिए ये काफी था।



Post a Comment

0 Comments