दुष्यंत चौटाला ने डिप्टी सीएम बनते ही कांग्रेस को दिया एक और तगड़ा झटका, दो बड़े नेता...

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के परिणाम आने के बाद कांग्रेस ने भी अच्छा प्रदर्शन किया था। कांग्रेस पार्टी के 30 प्रत्याशी चुनाव जीत गए थे। इसके बाद पार्टी में सरकार बनाने की उम्मीद जगी थी। हालांकि जननायक जनता पार्टी ने कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए भारतीय जनता पार्टी को समर्थन दे दिया। कांग्रेस इस झटके से उबर भी नहीं सकी थी कि दुष्यंत चौटाला ने डिप्टी सीएम बनते ही कांग्रेस को एक और जोर का झटका दे दिया है।

दुष्यंत से नाराज हैं कांग्रेसी

दुष्यंत चौटाला भले ही डिप्टी सीएम बन गए हों लेकिन कांग्रेस पार्टी अब तक उनसे नाराज है। कांग्रेसी नेता उनके खिलाफ बयानबाजी भी कर रहे हैं और धोखेबाजी करने का आरोप भी लगा रहे हैं। वहीं कुछ नेता ये भी कह रहे हैं कि दुष्यंत ने भाजपा का साथ अपने पिता को जेल से छुड़ाने के लिए लिया है। हालांकि दुष्यंत चौटाला ने इन आरोपों पर कोई तवज्जो नहीं दी है।

जानें दुष्यंत ने कैसे दिया एक और झटका

दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस को एक और झटका दे दिया है। डिप्टी सीएम बनते ही दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस के दो बड़े नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया है। कांग्रेस के पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहम्मद और मेवात में कांग्रेस के हलका प्रधान वसीम आजाद जजपा में शामिल हो गए हैं। दोनों को दुष्यंत ने ही दिल्ली में जजपा में शामिल करवाया। इसके साथ ही वो बोले कि जजपा में दोनों का पूरा सम्मान होगा।

दोस्तो आपको क्या लगता है दुष्यंत चौटाला ने ये कैसा दांव चला है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- amarujala.com)



Post a Comment

0 Comments