03 नवंबर 2019 : रविवार की सटीक प्रेम भविष्यवाणी ,क्लिक कर जाने

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

आपके कार्ड में अपने प्रेमी की चाहत ,विश्वास और अंतरंग रिश्ते हैं। जीवन की बाधाओं को दूर करने में आपने साथी का प्यार आपके काम आएगा। दुश्मन भी आपसे दूर रहेंगे ,विवादों से बचें और अपने स्वास्थ्य का खास ख्याल रखें। आपकी सफलता आपके प्रेममय जीवन को भी प्रभावित करेगी और इससे आपकी जिंदगी सुखद व उत्साहित होगी। अपनी विजय को अपने दिल के सबसे करीबी के साथ त्यौहार की तरह मनाएं और अपने स्वीटहार्ट को धन्यवाद भी दें। अपने साथी के साथ साथ खुद से भी मुहब्बत करें और अपने लिए भी समय निकालें।अगर आप अकेले हैं और किसी के साथ आपका प्रेम संबन्ध चल रहा है तो आपने महसूस किया होगा कि आप पार्टनर के साथ झगड़े और गलतफहमी के शिकार होते रहे हैं। इसके कारण आप दोनों के रिश्ते और ऊर्जा पर बुरा असर पड़ा। आपका आने वाला समय शान्ति और सौहार्दपूर्ण है।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

परिवार के बीच का संघर्ष आपके रोजाना के जीवन को प्रभावित करेगा। जीवन का दूसरा नाम परिवर्तन है इसलिए नया वातावरण आपके नीरस जीवन को खुशनुमा बना सकता है। आप दोनों के प्यार का इंद्रधनुष गुलाबी दिन ले कर आया है इसका पूरी तरह से आनंद लें। अब आप अपने पुराने मित्रों और रिश्तेदारों से मिलने के लिए बेहद उत्सुक हैं। नए लोगों से मिलें और नए अवसरों का पूरा लाभ उठायें। आपका जीवन खुशहाल है और इसे सर्वश्रेष्ठ बनाने के लिए आप अपने बाबू से सब कुछ शेयर करें। रोमांचक और मधुरता से भरे इन एहसासों को हमेशा अपने दिल में संजों कर रखें।अगर आप किसी विवाहित व्यक्ति के साथ दुविधापूर्ण स्थिति में हैं या एक से अधिक व्यक्तियों के साथ जुड़े हुए हैं तो सावधान रहें। अपने कदमों के बारे में काफी अच्छी तरह सोच लें और फिर ठीक निर्णय लें। घास की दूसरी तरफ हमेशा हरियाली नहीं होती, इसलिए फैसला लेते वक्त पूरी तरह यथार्थवादी बनें।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

अभी जहाँ आपके कुछ अच्छे दोस्त बनेंगे वहीँ पिता या शिक्षकों को होने वाले घाटे से भी चिंतित रहेंगे। ऐसे में आपका स्वीटू हर स्थिति में आपके साथ है और पूरी मदद करेगा। मनोगत शक्तियों का उचित प्रयोग कर के आप जीवन की नयी ऊंचाईयों को छू सकते हैं। आपको कुछ ऐसे मामलों का सामना करना पड़ सकता है जो अनसुलझे और आपके लिए नए है। कुछ समय इंतज़ार करें और शांत रहें। आपके पार्टनर कुछ अलग व्यवहार कर सकता है और आपका रिश्ता कुछ अलग मोड़ ले सकता है। कुछ यादगार और रंगीन पलों के लिए तैयार हो जाएँ।रोमांस की दुनिया में सब्र ही सब कुछ है। आप महसूस करेंगे कि आपका गुस्सा ही आपसे वो चीजें कहलवा रहा है, जिनको लेकर आप बाद में पछताने वाले हैं। आपका गुस्सा बहुत देर तक नहीं टिकेगा, पर गुस्से के वक्त कहे गए कुछ अनुचित शब्दों का बुरा असर काफी दिनों तक रहेगा। आपका लक्ष्य होना चाहिए – अगर कुछ अच्छा कहने को नहीं है, तो चुप रहो।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

आपकी अभिलाषा अपने प्रियतम के साथ यात्रा की है जिसके लिए आप दोनों लम्बे समय से योजना बना रहे हैं। आपकी सच्ची ख़ुशी आपके प्यार तक सिमित है और आप अपना अधिकतर समय अपने पति / पत्नी के साथ गुजारना चाहते हैं। घर के लिए यह समय संकटभरा हो सकता है। आप की स्पष्ट कल्पना मेहनत और ऊर्जा के साथ मिल कर आपकी परिस्थिति को बदलने ने सक्षम है। रोमांटिक संबंधों में नयी उत्तेजना और अवसरों का योग है। आप अपने प्रियजनों और दोस्तों के साथ कुछ यादगार पल बिता सकते है। अगर रिश्ते में कोई खटास है तो अपने रिश्ते में जबरदस्ती की जगह इसे कुछ समय दें।आपको अपने प्यार के रिश्ते में अचरज भरी बातें देखने को मिलेंगी। ऊपरी तौर पर कोई चीज कैसी लगती है - ये एक बात है, पर अगर आपको लगे कि मैं अपने पार्टनर के प्रति अविश्वास से भर गया हूं तो सबसे पहले आप यह निश्चय कर लें कि क्या मैं उसके साथ अपना रिश्ता तोड़ने को तैयार हूं। आप अपने पार्टनर पर भरोसा बनायें रखें और समस्याओं को हाथ से निकलने से पहले खत्म करने की कोशिश करें।

कमेंट बॉक्स में श्री सूर्यदेव जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



Post a Comment

0 Comments