04 नवंबर 2019 : सोमवार की सटीक प्रेम भविष्यवाणी ,क्लिक कर जाने

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

प्रेम से संभंधित ग्रह अपने चरम पर है और इस कारण ये एक रोमांचक और साथ ही दीवानगी से भरा समय होने जा रहा है । इस का ज्यादा से ज्यादा लाभ ले । अपने साथी के साथ कुछ खास योजना बनाये या उसे आश्चर्य चकित करने के लिए कुछ प्रयास करे और यकीन माने , यही चीज़ बराबर उत्साह के साथ आपका साथी आपको लौटाएगा । ये समय अपने प्यार के जीवन पर पूरा ध्यान समर्पित करने का समय है ।अगर आप किसी विवाहित व्यक्ति के साथ दुविधापूर्ण स्थिति में हैं या एक से अधिक व्यक्तियों के साथ जुड़े हुए हैं तो सावधान रहें। अपने कदमों के बारे में काफी अच्छी तरह सोच लें और फिर ठीक निर्णय लें। घास की दूसरी तरफ हमेशा हरियाली नहीं होती, इसलिए फैसला लेते वक्त पूरी तरह यथार्थवादी बनें।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

आप अपने रोमांटिक सम्बन्ध को अधिक समय नही दे पायेंगे क्योंकि आप दुसरे पारिवारिक संबंधों में व्यस्त रहेंगे | आपके मात पिता या बच्चे आपसे आपका काफी समय मांगेंगे लेकिन अगर आप इन सब जिम्मेदारियों में अपने पार्टनर को भी शामिल कर लेंगे तो रोमांस के लिए भी मौका निकल ही आएगा | इससे आपके सम्बन्ध को एक नयी ताजगी मिलेगी |दिन आपके लिए बहार लाएगा। आपकी हाजिरजवाबी हर एक को खुश करेगी। हर एक व्यक्ति आपके आकर्षण में आता नजर आएगा और आप खुद को किसी की ओर आकर्षित होता पाएंगे। दिन आपके नये रिश्ते के लिए बहुत अच्छा है।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

आपके लिए प्यार और रोमांस जोखिमभरे साबित हो सकते हैं | आप ऐसे किसी आदमी से मिलेंगे जो धूर्त नही है और केवल गंभीर और सच्चे रिश्ते में यकीन रखता है लेकिन आपको इस आदमी के साथ रोमांटिक तरीके से नही जुड़ना है | पहले इस लड़के /लड़की से दोस्ती करके उन्हें यह जताने की कोशिश करें कि आप उनका कितना ख्याल रखते हैं | उनको अच्छे से जान लें और उन्हें भी जानने का मौका दें |आपको अपने प्यार के रिश्ते में अचरज भरी बातें देखने को मिलेंगी। ऊपरी तौर पर कोई चीज कैसी लगती है - ये एक बात है, पर अगर आपको लगे कि मैं अपने पार्टनर के प्रति अविश्वास से भर गया हूं तो सबसे पहले आप यह निश्चय कर लें कि क्या मैं उसके साथ अपना रिश्ता तोड़ने को तैयार हूं। आप अपने पार्टनर पर भरोसा बनायें रखें और समस्याओं को हाथ से निकलने से पहले खत्म करने की कोशिश करें।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

दिन कई चीजों को ग्रहण करने का दिन है । इस तरह से आप बे फालतू के झगड़े से बच जायेंगे परन्तु कभी कभी आपको बोलने की भी आवश्यकता है । अगर आपके साथी का दृष्टिकोण और व्यव्हार आपको परेशान कर रहा है , तो अपने साथी से इस मुद्दे पर वार्तालाप करे । इन बातो से आप बेहतरी की दिशा में आगे बढ़ेंगे । आपको अपने मूल्यों और सिद्धांतों के कारण जाना जाता है । अपनी सीमा के भीतर कार्य करे ।अगर आप अकेले हैं तो हाल के प्रेम संबंध के मामले में थोड़ी निराशा का सामना कर सकते हैं। निराशा के बावजूद आपका सब कुछ नहीं खोएगा, क्योंकि आपका ध्यान अपने पार्टनर में उस चीज को खोजने में लगा रहेगा, जिसे आप सबसे ज्यादा अहमियत देते हैं। जब आपको अपने पार्टनर में वह चीज दिखेगी, तो आप राहत महसूस करेंगे।

कमेंट बॉक्स में श्री महाकाल जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



Post a Comment

0 Comments