04 नवंबर भाग्यफल : किन राशियों के लिए रहेगा शुभ और अशुभ

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

दूसरों को दुखी देखकर आप खुद को असहाय महसूस कर सकते हैं। अगर आप खुद को अस्पष्ट या दोषी मान रहे हैं तो, अकेले रहने के लिए समय निकालें। बुराईओं या जुए में शामिल होना अभी बेफ़कूफी होगी। कुछ सकारात्मक परिवर्तन आपका इंतज़ार कर रहे हैं। आज आपको अपनी सच्चाई और यक़ीन का फायदा मिलेगा। आपके सितारे आपके पक्ष में है इसलिए मनोवेग से बचें। अपने अंदर की अतिरिक्त ऊर्जा का प्रयोग शांतिपूर्ण कामों के लिए करें। हार और गलतियां आशीर्वाद और वरदान की तरह होती हैं, यह जितने ज्यादा मिले उतना ही अच्छा होता है।आपको लंबे समय से महसूस हो रही थकान और तनाव से आराम मिलेगा। इन परेशानियों से स्थायी निजात पाने के लिए जीवन-शैली में बदलाव लाने का सही समय है। दीर्घावधि मुनाफ़े के नज़रिए से स्टॉक और म्यूचुअल फ़ंड में निवेश करना फ़ायदेमंद रहेगा। 

वृष, कन्या, मीन राशि : 

आपकी योजना के अनुसार कुछ नहीं होगा इसलिए कोई भी निर्णय लेने से पहले सोच लें। किसी अप्रत्याशित बीमारी या दुःख से सामना हो सकता है लेकिन ऐसे में हौसला रखें। अच्छे वक्त की तरह यह बुरा वक्त भी गुजर जाएगा। अभी सफर में गड़बड़ी की भी संभावना है। आपने चारों तरफ सकारात्मक माहौल की वजह से आप आशा से भरपूर हैं। अपने पेशे को लेकर आपका दृष्टिकोण अब नया है। मेहनत और ईमानदारी का बढ़िया परिणाम भी अब आपको प्राप्त होने वाला है। आवेग में आ कर कोई काम न करें और जो भी काम करते हे उस में अपनी पूरी जी जान लगा दें।घर वालों के साथ समय बिताना ख़ुशनुमा अनुभव रहेगा। प्यार बहार की तरह है; फूलों, रोशनी और तितलियों से भरा हुआ। आपका रोमानी पहलू उभरकर आएगा। अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएँ तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए। आपका जीवनसाथी किसी ख़ूबसूरत सरप्राइज़ से आपका दिन बना सकता है। सितारे इशारा कर रहे हैं कि आप अपना दिन टीवी देखने में गुज़ार सकते हैं।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

जीवन आपके लिए शानदार कभी नहीं था क्योंकि व्यापार,खरीद या बिक्री के लिए अभी समय बेहतरीन है। आपका करीबी साथी आप पर पूरी तरह से मेहरबान है। अपने अनुभव और कौशल का प्रदर्शन करके आप लोगों में अलग पहचान बना सकते हैं। धन के नुकसान की संभावना है इसलिए सतर्क रहें। इस वक्त दुनिया की ऊर्जा आपको अपनी ओर आकर्षित कर रही है। आप अभी ऊर्जा से भरपूर हैं किन्तु अपनी इस ऊर्जा का प्रयोग सही दिशा में करें। अगर आप विफलता का सामना अच्छे से करते हैं, तो यह आपको शिक्षा ही प्रदान करेंगे। आपका शांत स्वभाव आपको आराम देगा और आपको तारीफों का पात्र बनाएगा।आउटडोर खेल आपको आकर्षित करेंगे- ध्यान और योग आपको फ़ायदा पहुँचाएंगे। जो उधारी के लिए आपके पास आएँ, उन्हें नज़रअन्दाज़ करना ही बेहतर रहेगा। अपने परिवार को पर्याप्त समय दें। उन्हें महसूस होने दें कि आप उनका ख़याल रखते हैं। उनके साथ अच्छा वक़्त बिताएँ और शिकायत करने का मौक़ा न दें।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

इस समय पारिवारिक मतभेद आपके तनाव का कारण हो सकता है। महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए कॉल करें या बैठक में भाग लें। किसी खास से सलाह लेना न भूलें। ब्रेक ले कर अपने दोस्तों के समूह के साथ खाली समय का आनंद लें। वातावरण बहुत खुशनुमा है। आप सही दिशा पा सकते है जिससे आप सही कदम उठाएंगे और विजय की तरफ दृढ़तापूर्वक आगे बढ़ेंगे। अपने अंदर एक शक्ति महसूस करेंगे और इस शक्ति का प्रयोग अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए करें। याद रखें, दुनिया में कुछ भी असंभव नहीं है क्योंकि असंभव में भी संभव शब्द आता है।इकतरफ़ा प्यार आपके लिए काफ़ी ख़तरनाक साबित होगा। कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं। आपके जीवनसाथी की सुस्ती आपके कई कामों पर पानी फेर सकती है। दिवास्वप्न देखना इतना भी बुरा नहीं है – बशर्ते इसके माध्यम से आप कुछ रचनात्मक विचार हासिल कर सकें तो। ऐसा आप कर सकते हैं, क्योंकि आपके पास समय का अभाव नहीं होगा।

कमेंट बॉक्स में श्री महाकाल जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



Post a Comment

0 Comments